1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news over speed car two person in kaimur one killed angry villagers road jam car accident upl

Bihar News: कैमूर में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हादसे के बाद कार को घेरे भीड़
हादसे के बाद कार को घेरे भीड़
Prabhat khabar

Bihar News: कैमूर के रामगढ़ में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े बस्ती के दो लोगों को जोरदार टक्कर मारी. हादसे में एक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. हादसा गुरुवार देर रात बंदीपुर मल्लाह बस्ती के पास हुआ.

मृतक मल्लाह बस्ती के दारोगा मल्लाह का 33 वर्षीय बेटा प्रमोद मल्लाह बताया जाता है. वहीं जीवन व मौत की बच जूझ रहा घायल युवक उसी बस्ती का अंगद मल्लाह का 22 वर्षीय बेटा विकास कुमार बताया जाता है. वहीं कार के भीतर नशे की हालत में कार सवार एवंती गांव निवासी अमरेश कुमार सिंह भी गंभीर रूप से घायल है. दोनों घायलों का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में हो रहा है.

उक्त घटना में वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क किनारे लगाये गये बिजली के खंभे को भी तोड़ डाला. इधर, हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों घायलों को रामगढ़ रेफरल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्रमोद मल्लाह को मृत घोषित किया. जबकि विकास कुमार व अमरेश कुमार सिंह वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर किया.

इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर पहुंचते ही मुआवजे को लेकर ग्रामीणों व परिजनों का गुस्सा फूटा व परिजनों ने मुख्य सड़क मोहनिया बक्सर पथ को लगभग दो घंटे तक जाम किया. जाम की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रदीप कुमार व थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम को हटवाया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें