1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news love marriage mamie stuck on nephew escaped only after four days of marriage know what happened then rdy

Bihar News: शादी के चार दिन बाद ही भांजा पर फिदा हुई मामी, फिर लेकर हो गई फरार...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भांजा पर फिदा हुई मामी, शादी के चार दिन बाद ही हो गई फरार
भांजा पर फिदा हुई मामी, शादी के चार दिन बाद ही हो गई फरार
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले में एक विवाहिता ने अपने भांजा पर फिदा हो गई. कहते है मामी और भांजे का रिश्ता बहुत ही पाक रिश्ता होता है लेकिन, जब इन रिश्तों में प्यार का चाबुक चला तो फिर पति की गैरमौजूदगी में भांजा अपने मामी को लेकर फरार हो गया.

यह शर्मनाक मामला मांझा थाना क्षेत्र का है. इस मामले को लेकर मामा ने अपने भांजा सहित चार लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजा की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मांझा थाने के सुरवनिया गांव के राकेश शर्मा की शादी थावे थाने के हरपुर गांव के उपेंद्र शर्मा की बेटी पिंकी कुमारी के साथ 22 फरवरी 2021 को हुई थी.

शादी के बाद बरौली थाने के बरौली निवासी भांजा विवेकानंद शर्मा अपने चार साथियों के साथ घर आने-जाने लगा. इधर, राकेश शर्मा हर रोज पत्नी को घर छोड़कर अपने हार्डवेयर दुकान पर चले जाते थे.

इस दौरान भांजा ने अपनी मामी को प्यार के जाल में फंसाकर शादी के चार दिन बाद ही लेकर फरार हो गया. पीड़ित ने इसको लेकर भांजा और उसके परिजनों से शिकायत की. पीड़ित पति का आरोप है कि फोन करने पर गाली-गलौज की जा रही है.

उधर, मांझा थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. अपहृत महिला की तलाश में छानबीन शुरू कर दी गयी है. पुलिस के अनुसार आरोपित घर से फरार हैं, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें