1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar ex bahubali mp anand mohan sent back to saharsa jail from bhagalpur central jail after bihar vidhan sabha chunav 2020 lovely anand chetan anand abk

सहरसा जेल भेजे गए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन, बिहार चुनाव के पहले भागलपुर हुए थे शिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहरसा जेल भेजे गए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन, बिहार चुनाव के पहले भागलपुर हुए थे शिफ्ट
सहरसा जेल भेजे गए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन, बिहार चुनाव के पहले भागलपुर हुए थे शिफ्ट
सोशल मीडिया

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सहरसा जेल से भागलपुर केंद्रीय कारा भेजे गए बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन को वापस भेज दिया गया है. रविवार को आनंद मोहन को भागलपुर केंद्रीय कारा से वापस सहरसा भेजा गया है. बिहार विधानसभा चुनाव की वोटिंग के पहले 21 अक्टूबर को आनंद मोहन को भागलपुर शिफ्ट किया गया था. उनकी पत्नी लवली आनंद और बेटे चेतन आनंद को राजद ने मैदान में उतारा था. जिसके बाद आनंद मोहन को भागलपुर केंद्रीय कारा शिफ्ट कर दिया गया था.

भागलपुर भेजे जाने से नाराज थे पूर्व सांसद

इसके पहले भागलपुर केंद्रीय कारा शिफ्ट किए जाने से बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन नाराज चल रहे थे. भागलपुर भेजे जाने के कारण उन्होंने अन्न भी छोड़ दिया था. यहां तक कि नाराज आनंद मोहन ने जेल आईजी को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई का विरोध भी किया था. आनंद मोहन ने कहा था कि जब तक उन्हें वापस सहरसा जेल नहीं भेजा जाएगा वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे. दूसरी तरफ 17 नवंबर को आनंद मोहन ने पेरोल के लिए आवेदन भी दिया था. अब, बिहार चुनाव के बाद उन्हें सहरसा जेल भेजा गया है.

चुनाव में पत्नी की हार, बेटे को मिली जीत

बिहार विधानसभा चुनाव में राजद ने आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को सहरसा से मैदान में उतारा था. जबकि, उनके बेटे चेतन आनंद को शिवहर विधानसभा सीट से टिकट मिला था. रिजल्ट में लवली आनंद को हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं, आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद को जीत मिली थी. रिजल्ट निकलने के बाद लवली आनंद ने आनंद मोहन से जेल में जाकर मुलाकात भी की थी. इस दौरान लवली आनंद ने पति के स्वास्थ्य के बारे में जेल प्रशासन से बात करते हुए जरूरी जानकारियां भी ली थी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें