28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‍Bihar: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने यूनियन बैंक के CSP संचालक को मारी गोली, छह लाख लूटकर भागे बदमाश

‍Bihar: समस्तीपुर में यूनियन बैंक के CSP संचालक को रविवार की सुबह दो बदमाशों ने गोली मार दी. इसके बाद बैंग में रखे छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पूरी घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक के पास की है.

‍Bihar: समस्तीपुर में यूनियन बैंक के CSP संचालक को रविवार की सुबह दो बदमाशों ने गोली मार दी. इसके बाद बैंग में रखे छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पूरी घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक के पास की है. सीएसपी संचालक का नाम राजन कुमार बताया जा रहा है. वो सुबह सीएसपी खोलने जा रहा था. तभी दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बैग में करीब छह लाख रुपये थे.

स्थानीय लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों ने घायल सीएसपी संचालक राजन कुमार को आनन-फानन में पास के वारिसनगर पीएचसी में भर्ती कराया. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. हालांकि, बाद में परिजन सरकारी अस्पताल के बजाए पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी. मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि जख्मी सीएसपी संचालक वारिसनगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले हैं.

Also Read: Bihar Weather: बिहार में आज बदलेगा मौसम, पटना में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी के आसार, जानें मौसम का अपडेट

लोगों के पहुंचने से पहले भाग गए अपराधी

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वो घटनास्थल पर पहुंचे. मगर इससे पहले ही, अपराधी किशनपुर की तरफ भाग निकले थे. वारिसनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की पुलिस गहराई से जांच कर रही है. इसमें आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. गोली राजन के कमर में लगी है. आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. फिलहाल, सीएसपी संचालक राजन कुमार की स्थिति स्थिर है.

Also Read: H3N2 Virus: एच3एन2 इन्फ्लुएंजा वायरस ने दी बिहार में दस्तक, पटना में संक्रमित मिली महिला, सभी अस्पतालों अलर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें