16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के भाई का कोरोना से निधन, पटना के अस्पताल में थे भर्ती

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के भाई का कोरोना से निधन, पटना के अस्पताल में थे भर्ती

Bihar Coronavirus Update, Sushil kumar Modi News: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. वो 65 साल के थे. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की.

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. वो 65 साल के थे. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की. सुशील मोदी ने ट्वीट किया- मेरे छोटे भाई भाई अशोक कुमार मोदी (65 साल) का आज पटना में दोपहर 2.45 बजे कोरोना से निधन हो गया. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके.

अशोक कुमार मोदी के निधन के बाद सुशील मोदी के घर में मातमी सन्नाटा पसरा है. सुशील मोदी के करीबी उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. साथ ही अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी सहित कई नेताओं ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है. जीतनराम मांझी ने ट्वीट किया- बिहार के पुर्व उप-मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी जी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी जी के निधन की सूचना से आहत हूँ,ईश्वर उनके आत्मा को शांति और परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

Corona in Bihar: कोरोना के तेज रफ्तार ने किया बिहार को बेदम

=बता दें कि बिहार में कोरोना कहर बरपा रहा है. अभी दो दिन पहले बिहार के मुख्य सचिव की भी कोरोना से मौत हो गई थी. बिहार में लगातार आंकड़े भी बढ़ रहे हैं. शनिवार की शाम चार बजे स्वास्थ्य विभाग ने जो बुलेटिन जारी किया उसके अनुसार बिहार में अब तक 3,73,261 संक्रमित मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं. वहीं बिहार में कोरोना के एक्टिव पेशेंट अभी 1,08,202 हैं. बिहार में रिकवरी प्रतिशत 77.10 बताया गया है.

Posted By: Utpal Kant

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें