1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar chunav 2020 rjd supporters attack family in fatuha vidhan sabha area for casting votes to other party in second phase of bihar assembly election 2020 abk

Fatuha Election 2020: RJD को वोट नहीं देने पर फतुहा में परिवार की पिटाई ! नाराज JDU नेता बोले- इसी कारण जनता इनको...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD को वोट नहीं देने पर फतुहा में परिवार की पिटाई ! नाराज अजय आलोक बोले- इसी कारण जनता इनको...
RJD को वोट नहीं देने पर फतुहा में परिवार की पिटाई ! नाराज अजय आलोक बोले- इसी कारण जनता इनको...
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. इसी बीच मारपीट की घटना सामने आई है. दरअसल, पटना के फतुहा विधानसभा क्षेत्र में मतदान कर लौट रहे एक परिवार के साथ दबंगों ने मारपीट की. इसको लेकर पीड़ित परिवार ने फतुहा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में जिक्र है कि मारपीट की घटना को राजद समर्थकों ने अंजाम दिया.

राजद समर्थकों पर गंभीर आरोप

घटना के संबंध में पीड़ित कविंद्र महतो ने बताया वो सभी मतदान करके लौट रहे थे. वो घर पहुंचे थे कि राजद समर्थक आ धमके. इसके बाद राजद को वोट नहीं देने की बात पर उनके साथ मारपीट की गई. कविंद्र महतो ने बताया कि मारपीट की घटना में उनके अलावा उनकी पत्नी, बेटे और पिता को भी चोट आई है. घटना के बाद पीड़ित परिवार ने फतुहा थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

जेडीयू नेता अजय आलोक नाराज

दूसरी तरफ घटना को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई. जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक ने राजद पर पलटवार किया. उन्होंने ट्वीट किया ये इनका चरित्र है और इनको इसी हरकतों के कारण जनता डूबा-डूबा के मारती है. बताते चलें दूसरे चरण में पटना की 9 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इनमें बख्तियारपुर, दीघा, बांकीपुर, कुम्हरार, पटना साहिब, फतुहा, दानापुर, मनेर और फुलवारी शरीफ की सीटें शामिल हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें