1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar board matric exams 2021 woman gives birth a child during matric exams in muzaffarpur mddm college exam centre proud father named infant imtihaan abk

बिहार: मैट्रिक परीक्षार्थी ने एग्जाम सेंटर पर दिया बच्चे को जन्म, पिता ने नाम रख दिया ‘इम्तिहान’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैट्रिक की परीक्षा के दौरान पत्नी बनी मां, पति ने बच्चे का नाम रखा ‘इम्तिहान’
मैट्रिक की परीक्षा के दौरान पत्नी बनी मां, पति ने बच्चे का नाम रखा ‘इम्तिहान’
सोशल मीडिया

Bihar Board 10th Exams: बिहार में मैट्रिक की परीक्षा चल रही है. इसी बीच मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुजफ्फपुर जिले के एमडीडीएम कॉलेज सेंटर पर एक महिला परीक्षा देने पहुंची थी. इसी दौरान उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया. महिला का नाम शांति देवी बताया जाता है. मैट्रिक की परीक्षा देने के दौरान उन्हें लेबर पेन होने लगा. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शांति देवी ने बच्चे को जन्म दिया. पति ने बच्चे का नाम इम्तिहान रख दिया है.

बच्चे के जन्म पर घरवाले बेहद खुश

शांति देवी के मां बनने पर घरवाले काफी खुश हैं. दूसरी तरफ पति बिरजू ने बच्चे का नाम इम्तिहान रख दिया है. उनका कहना है कि मैट्रिक की परीक्षा देने के दौरान पत्नी मां बनी है. इसलिए, बेटे का नाम इम्तिहान रखने का फैसला लिया है. बच्चे के नाम पर घर के लोगों को भी कोई ऐतराज नहीं है. शांति देवी जिले की बोचहां हाईस्कूल की छात्रा हैं. परीक्षा देने के दौरान उन्हें लेबर पेन होने लगा था.

एंबुलेंस से परीक्षा देने जाएंगी शांति देवी

शांति देवी के पति बिरजू का कहना है कि पत्नी की हालत को देखते हुए बाकी बची विषयों की परीक्षा के लिए एंबुलेंस किराए पर लिया जाएगा. उनकी पत्नी एंबुलेंस पर बैठकर परीक्षा देने जाएगी, जिससे मां-बच्चे को किसी तरह की दिक्कत नहीं आए. इस खबर के मिलने के बाद घर वालों के चेहरे पर खुशी है. शांति देवी मां बनकर गर्व महसूस कर रही हैं. वहीं, परिवार के लोग परीक्षा के बाद पार्टी की तैयारी में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें