27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : आरा में इलाज के लिए आयी महिला से सामूहिक दुष्कर्म

आरा : बिहार के आरा में इलाज कराने एक महिला के साथदो बार सामूहिकदुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला पटना जिले के बिहटा की रहने वाली है और बुधवार को आरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए आयी थी. महिला अस्पताल में बैठी थी तभीवहां तीन युवक आए और बहला-फुसलाकरउसे […]

आरा : बिहार के आरा में इलाज कराने एक महिला के साथदो बार सामूहिकदुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला पटना जिले के बिहटा की रहने वाली है और बुधवार को आरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए आयी थी. महिला अस्पताल में बैठी थी तभीवहां तीन युवक आए और बहला-फुसलाकरउसे अपने साथ ले गये.फिर सामूहिकदुष्कर्म कीघटना कोअंजामदिया.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक युवकों ने महिला को एम्बुलेंस में बैठाया और उसे आरा के रमना मैदान के पास ले गये. महिला ने आरोप लगाया है कि युवकों ने उसे शराब पिलाया था. इसके बाद सुनसान जगह पर एम्बुलेंस खड़ा कर सात लोगों ने उसके साथसामूहिकदुष्कर्मकीघटना को अंजाम दिया. इसके बाद युवक उसे रमना मैदान के पास छोड़कर फरार हो गये. पीड़ित महिला किसी तरह वापसअस्पताल पहुंची.

रिपोट्सकेमुताबिक गुरुवार को सदर अस्पताल में तीन और लोग आये और महिला को जबरदस्ती उठाकर ले गये. तीनों महिला को एक कमरे में ले गये और उसके साथसामूहिकदुष्कर्म किया. बाद में पीड़ित महिला ने इस संबंध में शुक्रवार को टाउन थाना में की शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें