पति को किया कॉल, लिखा सुसाइड नोट और फंदे से लटक गयी पूजा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भोजपुर : घरेलू विवाद से तंग आकर एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली. जान देने के पहले उसने सुसाइड नोट लिखा और पति को कॉल करके बात की. घटना भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड संख्या चार से सामने आयी है. मृतका की शिनाख्त पूजा कुमारी (30) के रूप में की गयी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि उसने घरेलू झगड़े से तंग आकर खुदकुशी कर ली. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतका का पति पारसनाथ राम दमन में प्राइवेट जॉब करता है.

खुदकुशी के पहले लिखा सुसाइट नोट
पुलिस का कहना है कि पूजा ने खुदकुशी के पहले सुसाइड नोट लिखा. पुलिस के हाथ लगे सुसाइड नोट में उसने जिक्र किया है कि पारिवारिक कलह के चलते वो जान दे रही है. उसने ससुर, जेठ, जेठानी और गोतनी पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. पुलिस ने मृतका के ससुर राधामोहन राम और जेठानी कौशल्या देवी को हिरासत में ले लिया है. जबकि, मृतका की जेठ और छोटी गोतनी घटना के बाद फरार हो गये. वहीं, मायके वालों ने मृतका के ससुराल वालों पर पूजा की हत्या करने का आरोप लगा दिया है.
पारिवारिक विवाद से विवाहिता परेशान
बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद से विवाहिता काफी परेशान थी. हर दिन घर में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. इससे परेशान होकर आखिर में उसने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया. खुदकुशी के पहले पूजा ने सुसाइड नोट लिखते हुए पारिवारिक विवाद को जिम्मेदार ठहराया. पति की गैरहाजिरी में ससुरालवालों पर तंग करने का आरोप लगाया. पूजा ने लिखा है कि काफी कोशिशों के बावजूद घर में जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था, जिसके चलते वो खुदकुशी कर रही है.
अब, मृतका के मासूमों का क्या होगा?
एक तरफ पूजा कुमारी ने दुनिया को अलविदा कह दिया, दूसरी तरफ उसके पीछे तीन मासूम बिलख रहे हैं. पूजा और पारसनाथ के तीन बच्चे हैं. आयुष कुमार (7), आरुषि कुमारी (5) और निशु कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है. तीनों मासूमों के चेहरे पर मां को खोने का गम देखा जा रहा है. आस-पड़ोस के लोगों को मासूमों की फिक्र है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर तीनों मासूमों का क्या होगा. घटना की सूचना मृतका के पति को दे दी गयी है. उधर पुलिस ने मामले को लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें