32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरा : महिला को जिंदा जलाने के प्रयास में पति धराया

डॉक्टर ने कहा, महिला की हालत में हो रहा सुधार आरा/संदेश : संदेश थाना क्षेत्र के सारीपुर सोन नद के किनारे एक महिला को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था. सूचना पर पुलिस ने उसे बचा कर बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था. घटना के 12 घंटे के बाद महिला को […]

डॉक्टर ने कहा, महिला की हालत में हो रहा सुधार

आरा/संदेश : संदेश थाना क्षेत्र के सारीपुर सोन नद के किनारे एक महिला को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया था. सूचना पर पुलिस ने उसे बचा कर बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था. घटना के 12 घंटे के बाद महिला को होश आया, तो उसने पति, सास, ससुर पर मामला दर्ज कराया था. इसके बाद संदेश थानाध्यक्ष सुदेह कुमार ने पति रवींद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सास-ससुर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

फिलहाल महिला लक्ष्मी देवी उर्फ पुतुल देवी का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि लक्ष्मी देवी त जल्द वह ठीक हो जायेगी. इधर, इस घटना में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल से लेकर अखगांव बाजार महिला का मायके बचरी तथा उसकी ससुराल संदेश में भी पूछताछ कर रही है.

पुलिस को कई चौंकानेवाली बात सामने आयी हैं. सूत्रों के अनुसार, गुरुवार को पुलिस उस लकड़ी दुकानदार तथा लकड़ी दुकान पर काम कर रहे मजदूर से भी बातचीत कर फोटो की पहचान करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें