23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुर : खेलने के बाद नदी में नहाने गयीं तीन बच्चियां, नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत

आरा : कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव की तीन बच्चियां कायमनगर नदी में नहाने के दौरान डूब गयीं. तीनों बच्चियों के घर मातम पसरा है. बताया जाता है कि तीनों बच्चियां घर से खेलने के लिए गयी थीं, जहां से नदी में नहाने के लिए चली गयी थीं. जानकारी के अनुसार, कोईलवर थाना क्षेत्र […]

आरा : कोईलवर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव की तीन बच्चियां कायमनगर नदी में नहाने के दौरान डूब गयीं. तीनों बच्चियों के घर मातम पसरा है. बताया जाता है कि तीनों बच्चियां घर से खेलने के लिए गयी थीं, जहां से नदी में नहाने के लिए चली गयी थीं.

जानकारी के अनुसार, कोईलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर के ज्ञानपुर निवासी ललक बीन की एक पुत्री और प्रीत बीन की दो पुत्रियां घर से खेलने के लिए निकली थीं. इसी दौरान नदी में नहाते समय तीनों ही डूब गयीं. घटना की सूचना गुरुवार दोपहर में ही गांव के एक बच्चे ने ग्रामीणों को दी. इसके बाद गांव के सभी लोग नदी की ओर दौड़ पड़े. गांव के युवकों ने नदी में काफी खोजबीन की, लेकिन घंटों प्रयास के बाद तीनों बच्चियों का कुछ पता नहीं चला. आशंका जतायी जा रही है कि नहाने के क्रम में तीनों बच्चियां गहरे पानी में चली गयी होंगी.

वहीं, पुलिस ने बताया कि तीन बच्चियों के डूबने की सूचना गांव के एक बच्चे द्वारा ग्रामीणों को दी गयी है. स्थानीय मछुआरों द्वारा नदी में खोजबीन करायी गयी, लेकिन किसी बच्ची को नदी से नहीं खोजा जा सका. रात होने के कारण सर्च अभियान रोक दिया गया है. देर रात तक बच्चियों के घर मातम पसरा रहा. वहीं, प्रशासन मामले की पुष्टि से इनकार करता रहा. शुक्रवार की सुबह बच्चियों के शव को नदी से निकाला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें