31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बिहिया में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में अबतक 21 गिरफ्तार

आरा : बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में गत 20 अगस्त को एक युवक की हत्या और इस हत्या के संदेह में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने तथा पुलिस पर हमला करने के मामले में अबतक 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने आज बताया कि […]

आरा : बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में गत 20 अगस्त को एक युवक की हत्या और इस हत्या के संदेह में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने तथा पुलिस पर हमला करने के मामले में अबतक 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने आज बताया कि गत 20 अगस्त को बिहिया स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक से बरामद विमलेश शाह (19) का शव बरामद किया गया था. उन्होंने बताया कि विमलेश की हत्या के आरोप में रामलाल यादव, सन्नी कुमार, चांदनी एवम बबिता को गिरफ्तार किया गया है.

अवकाश ने बताया कि विमलेश गत बीस अगस्त को बिहिया स्टेशन के समीप स्थित रेड लाईट एरिया में रहने वाली बबिता के घर चांदनी से मिलने गया था जहां पैसा को लेकर विवाद होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी तथा उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. उन्होंने बताया कि विमलेश की हत्या के संदेह में एक अन्य महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने तथा पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में अबतक कुल 17 लोगों को जेल भेजा गया है जबकि पांच अन्य की गिरफ्तारी के लिए इश्तेहार जारी किया गया है.

अवकाश ने बताया कि बिहिया बाजार में स्थिति को सामान्य करने के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक जगदीशपुर मनजीत के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. उल्लेखनीय है कि इस मामले में कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में बिहिया थाना प्रभारी एवम राजकीय रेल थाना प्रभारी सहित कुल आठ पुलिसकर्मियों को पूर्व में ही निलंबित कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें