39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा सदर अस्पताल मेस के खाने में गिरी छिपकली, 20 प्रशिक्षु एएनएम बीमार

आरा. सदर अस्पताल कैंपस में स्थित एएनएम हॉस्टल में शुक्रवार की दोपहर खाना खाने के बाद दो दर्जन प्रशिक्षु एएनएम बिमार हो गयी. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान खाना में छिपकली गिर गयी थी और छात्राओं ने जैसे ही भोजन […]

आरा. सदर अस्पताल कैंपस में स्थित एएनएम हॉस्टल में शुक्रवार की दोपहर खाना खाने के बाद दो दर्जन प्रशिक्षु एएनएम बिमार हो गयी. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान खाना में छिपकली गिर गयी थी और छात्राओं ने जैसे ही भोजन शुरू किया, वैसे ही एक- एक छात्रा की तबीयत खराब होती चली गयी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया. टीम गठित कर छात्राओं का इलाज किया जा रहा है.

इस घटना में छात्रा प्रीति कुमारी, सरोज माली, वर्षा, दीपिका, आशा कुमारी, क्रांति कुमारी, नितु कुमारी, श्वेता कुमारी, काजल कुलारी, सोनी कुमारी, रीतिका कुमारी, सुमन कुमारी, अर्चना कुमारी, सुष्मा कुमारी, शिवानी कुमारी, नैना कुमारी, शिला कुमारी, रानी कुमारी, प्रियंका कुमारी, रेश्मी कुमारी, कौशलया कुमारी, ज्योति कुमारी, श्वेता कुमारी, सोनी कुमारी, सरीता कुमारी बीमार हो गयी. छात्राओं ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर मेस में कढ़ी चावल और सब्जी बना था. सुबह में अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद जब वे लोग हॉस्टल गयी और खाना खाने लगी तभी खाना खाने के बाद अचानक उन लोगों की तबीयत खराब हो गयी.

एएनएम छात्रा की तबीयत खराब होने से उनके इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन ने तुरंत चार सदस्यीय डॉक्टरों की टीम का गठन किया. टीम में डॉ विकास सिंह, डॉ राजन, डॉ केएन सिन्हा तथा डॉ केएस चौबे को शामिल किया गया. डॉक्टरों ने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है. इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-
लालू-राबड़ी स्कूल ऑफ फाइनेंसियल मैनेजमेंट के आगे हमारा IIM अहमदाबाद…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें