31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

30 को देवी बाबू धर्मशाला में होगा विश्वकर्मा महासंघ का प्रांतीय सम्मेलन

बिहार राज्य ठठेरा संघ, अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासंघ एवं सराय वैश्य समाज के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को सराय स्थित रूपेश साह के आवास पर बैठक हुई.

बिहार राज्य ठठेरा संघ, अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासंघ एवं सराय वैश्य समाज के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को सराय स्थित रूपेश साह के आवास पर बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता ठठेरा संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरदीप साह ने की. बैठक में निर्णय लिया कि 30 जून को देवी बाबू धर्मशाला में अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासंघ का प्रांतीय सम्मेलन होगा. प्रांतीय सम्मेलन में विश्वकर्मा समाज के विभिन्न घटक समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे. बैठक का संचालन ठठेरा संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रूपेश साह ने किया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विशाल आनंद एवं विशिष्ट अतिथि पार्षद अमित टिंकल थे. बैठक में विश्वकर्मा समाज अंतर्गत सोनार, कुंभकार, बढई, लोहार, कसेरा, ठठेरा को एकजुट करने का आह्वान किया. कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में 2025 के विधानसभा में आबादी के अनुसार राजनैतिक भागीदारी की मांग की. अमरदीप साह ने कहा कि हमारी आबादी 8.5 प्रतिशत है. आबादी के अनुसार सभी पार्टियों को हमे अपनी हिस्सेदारी देनी चाहिए. मुख्य अतिथि विशाल आनंद ने कहा कि हम अपनी राजनीतिक तकदीर खुद लिखेंगे. पार्षद अमित टिंकल ने कहा कि अब हम सिर्फ वोट बैंक बनकर नहीं रहेंगे. इस मौके पर ब्रह्मप्रकाश ठाकुर, संजीव साह, अशोक साह, अमित साह, मनोज साह, दिपल साह, जुगेश साह, सुरेश साह, मंगल साह, सुपारी साह, राजा साह, धारो साह, मुन्ना साह, विनोद साह आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें