27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवगछिया एसपी ने परवत्ता थाना में की मासिक अपराध गोष्ठी

नवगछिया पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने परवत्ता थाना में अपराध पर नकेल कसने के लिए मासिक अपराध गोष्ठी की

नवगछिया पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने परवत्ता थाना में अपराध पर नकेल कसने के लिए मासिक अपराध गोष्ठी की. एसपी ने बताया कि नदी थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार को प्रथम स्थान दिया गया. नदी थाना में मई माह में मात्र तीन केस दर्ज हुए थे. उन्होंने 60 केस को निष्पादित किया. पिछले माह संगीन कांड का रिव्यू किया गया. उक्त माह में हत्या, डकैती, लूट के कोई केस दर्ज नहींं किया गया है. यह एक अच्छी बात है. पिछले माह 950 केस हुए थे, जिसमें कि 930 निष्पादित कर दिये गये. रिपोर्टिंग केस से ढाई गुना पेडिंग केस हम लोग रख रहे है. धीरे-धीरे यह पेडिंग केस कम होते जायेगे. यातायात थाना के थानाध्यक्ष से जुर्माना के रूप में वसूल की गयी राशि की चर्चा की गयी. गिरफ्तारी उस माह में 130 हुई, जो संतोष जनक है. शराब रिकवरी को बढ़ाने के निर्देश दिये गये हैं. चुनाव में सभी पदाधिकारियों व पुलिस जवानों ने सक्रिय भागदारी दी. जिसकी बदौलत हम लोग शांति पूर्व चुनाव संपन्न करवाने में सफल रहे. इसके लिए सभी पुलिस पदाधिकारी को सर्टिफिकेट दिया जायेगा.

सोशल मीडिया में तीन युवकों का हथियार लहराते फोटो वायरल

सोशल मीडिया पेज पर तीन युवकों का हथियार लहराते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तीनों युवकों के हाथों में अलग हथियार लहराते फोटो दिखाई दे रहा है. इस वायरल वीडियो का प्रभात खबर कोई पुष्टि नहीं करता है. मीडिया पर वायरल फ़ोटो एकचारी दियारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस संबंध में एकचारी दियारा थानाध्यक्ष शैलश कुमार ने बताया कि अभी तक कोई जानकारी नहीं है. जानकारी मिलने पर युवाओं की पहचान कर आवश्यक व विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

सीमेंट व्यवसायी के घर ताला तोड़ कर चुराये जेवर व पैसे

थाना क्षेत्र में इनदिनों चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है. दिन दहाड़े सीमेंट व्यवसायी के घर अज्ञात चोर ने नकदी सहित लाखों के जेवर की चोरी की .इस तरह चोरी की बढ़ती घटनाओं से प्रखंड के लोगों की नींद हराम हो चुकी है. बुधवार दोपहर करीब एक बजे बिहपुर जमालपुर पंचायत के कायस्थ टोला के सीमेंट व्यवसायी विपुल चौधरी पिता दयानंद चौधरी के घर में जब उसकी मां सो रही थी, चोरों ने ताला तोड़ कर 2 लाख 64 हजार रुपये और घर में रखे जेवर चुरा लिया. विपुल चौधरी ने अपने पड़ोसी दीपक सिन्हा पर चोरी का शक जताते हुए बिहपुर थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में बताया कि दीपक सिन्हा आपराधिक किस्म का व्यक्ति है. घटना के बाद पीड़ित के घर के लोग डरे सहमे हैं. बिहपुर थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें