25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा ने यात्री बस में मारी टक्कर, आधा दर्जन घायल

एनएच-31 भगवान पेट्रोल पंप के पास बुधवार को सुबह हाइवा ने यात्री बस को टक्कर मार दी. दोनों गाड़ी अनियंत्रित होकर एनएच किनारे गिर गयी.

नारायणपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग-31 भगवान पेट्रोल पंप के पास बुधवार को सुबह साढ़े तीन बजे तेज रफ्तार हाइवा ने यात्री बस को टक्कर मार दी. दोनों गाड़ी अनियंत्रित होकर एनएच किनारे गिर गयी. घटना में बस चालक लखीसराय जिला सूर्यगढ़ा थाना के आनंदपुर के स्व विष्णुदेव यादव का पुत्र मनोज यादव (54) व उपचालक पूर्णिया जिला बनमंखी बाजार के सुधीर पोद्दार का पुत्र अमित कुमार (27) गंभीर रूप से घायल हो गये. एक अन्य यात्री वैशाली के घूरण रजक का पुत्र विनोद कुमार ( 29 ) सहित अन्य यात्री घायल हो गये है. घायलों का इलाज नवगछिया में हुआ. सूचना पर भवानीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दोनों घायलों को पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया. जहां स्वास्थ्य कर्मियों ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया. उपचालक की स्थिति गंभीर देख मायागंज रेफर कर दिया.जख्मी चालक मनोज यादव ने बताया कि वह यात्रियों को लेकर पटना से वाया नवगछिया आलमनगर (मधेपुरा) जा रहा थी. तकरीबन साढ़े तीन बजे तेज रफ्तार हाइवा नवगछिया की ओर से आ रहा था. बायें बगल में एक ट्रक खड़ा था. हमने देखा कि हाइवा वाला नहीं मानेगा. हमने बस को रोक दिया. बावजूद हाइवा ने टक्कर मार दी. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये. कुछ को पीएचसी नारायणपुर व शेष को प्राथमिक उपचार करा नवगछिया भेजा गया.

सनकी युवक ने चलायी गोली, बाल-बाल बचे

खरीक थाना क्षेत्र के जमालदीपुर में एक युवक पर एक सनकी युवक ने गोली चला दी है. पीड़ित युवक सुखो यादव ने खरीक थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि कलबलिया धार में मेरा खेत है. मंगलवार की देर रात मैं अपना खेत जा रहा था. इस दौरान रास्ते में पूर्व से मौजूद अपने अन्य तीन साथियों के साथ गांव का पिंटू मंडल ने मेरे ऊपर गोली चला दी और मैं गड्ढे में कूद कर अपनी जान बचायी. सभी लोग धमकी देते हुए कहा कि जिस तरह तुम्हारे भाई की हत्या की थी, उसी तरह तुम्हारी भी हत्या कर देंगे.इसलिए, केस नहीं करना. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें