1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. dead bodies of three children found together in kahalgaon feared murdered asj

एक साथ मिले तीन बच्चों के शव, हत्या की है आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बच्चों के शव
बच्चों के शव
प्रभात खबर

कहलगांव : किसनदासपुर रेलवे लाइन पर रह रहे रानीदियारा के कटावपीड़ित परिवारों के तीन बच्चों की मौत हो गयी. तीनों रविवार शाम पांच बजे से लापता थे. देर शाम सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में तीनों बच्चों का शव मिला.

ग्रामीणों का आरोप है कि बच्चों की डूबने से मौत नहीं हुई, बल्कि हत्या की गयी है. बच्चों के शरीर पर चोट के निशान हैं. सूचना मिलने पर बुद्द्धचक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

किसनदासपुर रेलवे की जमीन पर रह रहे हैं रानीदियारा के कटाव पीड़ित परिवार गणपत पासवान के पुत्र अमित कुमार (14), सहेंद्र पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार व दिलीप पासवान के पुत्र अमन कुमार रविवार की शाम घर से पांच बजे खेलने निकले थे. फिर घर नहीं लौटे. तीनों के परिजन आस-पास के क्षेत्र में अपने बच्चों को ढूंढ रहे थे.

रात 12 बजे के आस-पास सड़क किनारे बने गड्ढे में तीनों बच्चों का शव मिला. शव मिलने की सूचना पर आस-पास के क्षेत्र के लोगों की भीड़ जुट गयी. हालांकि घटना स्थल पर जमा परिजनों व ग्रामीणों का कहना था कि डूबने से मौत नहीं हुई है. बच्चों के शरीर पर चोट के निशान हैं.

ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि घटना स्थल के आस-पास जुआ खेला जाता है. गणपत पासवान के पुत्र अमित को तैरना भी आता था. ऐसे में डूबने से मौत नहीं हो सकती. पास में एक साइकिल भी मिली. ग्रामीणों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाया. तीनों बच्चों के पिता सहोदर भाई हैं.

इधर सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. घटना स्थल पर परिजनों की चीत्कार से हर किसी की आंखें नम हो गयी. किशनदास पंचायत के पूर्व मुखिया निशिकांत मंडल ने परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें