1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news impoundment confiscation of bihpur ex police station incharge in ashutosh pathak death case skt

Bihar News: पुलिस पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में बिहपुर के फरार दोरागा रंजीत के घर की हुई कुर्की-जब्ती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आरोपित पूर्व थानेदार व मृतक आशुतोष (File Photo)
आरोपित पूर्व थानेदार व मृतक आशुतोष (File Photo)
प्रभात खबर

पुलिस पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में बिहपुर थाना के पूर्व थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के मुंगेर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनीग्राम टोटहा स्थित घर पर पुलिस ने मंगलवार को कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. नवगछिया पुलिस की टीम ने मुंगेर पुलिस के सहयोग से कुर्की की कार्रवाई को संपन्न किया. मौके पर मुंगेर के एसडीपीओ सदर नंदजी प्रसाद मुख्य रूप से मौजूद थे.

चार पुलिसकर्मियों की टीम मंगलवार को मुंगेर पहुंची

नवगछिया पुलिस जिला से एक एसआइ के नेतृत्व में चार पुलिसकर्मियों की टीम मंगलवार को मुंगेर पहुंची. इसके बाद एसडीपीओ नंदजी प्रसाद के नेतृत्व में मुंगेर पुलिस की टीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनीग्राम टोटहा स्थित फरार दारोगा रंजीत कुमार के घर पहुंची. घर पर सिर्फ उसकी मां मिली. मां एवं ग्रामीणों के समक्ष न्यायालय से निर्गत कुर्की-जब्ती कार्रवाई को लेकर जारी वारंट दिखाते हुए पुलिस को सहयोग करने की अपील की गयी. इसके बाद पुलिस टीम ने उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने घर में रखे टीवी, गैस सिलिंडर, गैस चूल्हा, टेबुल, कुर्सी, चौकी, खटिया व बर्तन निकाल कर साथ लाए वाहन पर रखा. कुर्की की कार्रवाई लगभग दो घंटा चली. कुर्की जब्ती की कार्रवाई संपन्न कराने में नयारामनगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, मुफस्सिल थाना के सर्किल इंस्पेक्टर पूनम सिन्हा, एसआइ ललित कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या का है आरोप

बिहपुर थाना क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी इंजीनियर आशुतोष पाठक को 25 अक्तूबर को दुर्गा पूजा के दौरान बिहपुर पुलिस ने एनएच-31 के महंत बाबा स्थान के पास वाहन चेकिंग के दौरान रोका. वह अपनी पत्नी के साथ थे. इसी दौरान बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मंडल से उनकी कहासुनी हो गयी. थानाध्यक्ष ने पत्नी के सामने उनकी न सिर्फ जमकर पिटाई की बल्कि उसे थाने लेकर चले गये. वहां नंगा कर उनको जमकर पीटा गया.

मनीग्राम टोटहा स्थित घर पर पुलिस ने कुर्की-जब्ती की

सूचना पर परिजन व ग्रामीण पहुंचे और उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल ले गये. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत के बाद भारी हंगामा हुआ. इसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सहित छह पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया. इसी मामले में उसके मुंगेर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनीग्राम टोटहा स्थित घर पर पुलिस ने कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें