1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar crime news thief caught by house owner red handed then the head burst from the butt of the pistol two arrested skt

घर में घुसे चोर को घर मालिक ने रंगेहाथ पकड़ा तो कट्टे के बट से फोड़ा सिर, दो गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

इशाकचक थाना क्षेत्र के इशाकचक पानी टंकी के समीप एक घर में रविवार देर रात घुसे अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की. हालांकि घर के लोगों की सूझबूझ से दो अपराधियों को पकड़ लिया गया. और उन्हें इशाकचक पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े जाने के डर से अपराधियों ने घटना के प्रयुक्त हथियार को झाड़ियों में फेंक दिया. इशाकचक पुलिस को इस बात की जानकारी देकर पकड़े गये अपराधियों को पुलिस को सौंप दिया गया. इधर पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर हथियार को भी बरामद करने की कोशिश की पर हथियार नहीं मिला.

घटना रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है. जब इशाकचक पानी टंकी के समीप रहने वाले प्रियम राज अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे. तभी उन्हें घर की छत पर लगी गेट से कुछ लोगों के घर के भीतर प्रवेश करने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनते ही वे उठ गये. उठकर उन्होंने देखा कि दो अपराधी उनके घर में घुसे हैं और घर के सामान को टटोल रहे हैं. इतने में ही चोरों ने घर में रखी अलमारी को तोड़ने का प्रयास किया. जिस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. उनके शोर मचाते ही अपराधी उनपर ही टूट पड़े और अपराधियों के पास मौजूद कट्टे के बट से शिकायतकर्ता के सिर पर मार दिया. जिससे उनका सिर फूट गया.

वे लोग हाथ में आये सामानों को लेकर भागने लगे. तबतक घर के अन्य सदस्य भी जाग गये और सामान लेकर भाग रहे अपराधियों को धर दबोचा. इस बात की जानकारी उन्होंने फौरन इशाकचक पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही इशाकचक थाना में प्रतिनियुक्त एएसआइ बमबम चौधरी और एएसआइ भोला सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पकड़े गये अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के पहुंचने से पहले ही उनके द्वारा झाड़ियों में फेंकी गये कट्टे की भी पुलिस ने तलाश की, पर हथियार नहीं मिला. तलाशी के क्रम में उनकी जेब से चोरी का मोबाइल बरामद किया गया. इशाकचक थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किये गये चोर इशाकचक कबाड़ी टोला के रहने वाले मो हुसैन और उसका चचेरा भाई परवेज खान है. दोनों के सत्यापन में जानकारी मिली कि उक्त अपराधी में पूर्व में भी चोरी व लूट के केस में लोदीपुर थाना द्वारा जेल भेजे गये थे. सोमवार दोपहर पकड़े गये दोनों अपराधियों को पुलिस ने मेडिकल टेस्ट कराने के बाद कोर्ट में प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें