1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. approach road from new bholanath pul bhagalpur towards ishaqchak as minister gave approval skt

भागलपुर में अब भोलानाथ पुल के आरओबी से इशाकचक की ओर बनेगा पहुंच पथ, सरकार से बनी बात

भागलपुर में अब भोलानाथ पुल के आरओबी से इशाकचक की ओर एप्रोच सड़क बनेगा. क्षेत्र के लोगों की मांग और प्रदर्शन के बाद उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से बातचीत करके इसपर सहमति दिलाइ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में अब भोलानाथ पुल के आरओबी से इशाकचक की ओर बनेगा पहुंच पथ
भागलपुर में अब भोलानाथ पुल के आरओबी से इशाकचक की ओर बनेगा पहुंच पथ
prabhat khabar

भागलपुर के लोगों के लिए एक और अच्छी खबर है. जल्द बनने वाले भोलानाथ पुल आरओबी से इशाकचक की ओर पहुंच पथ बनेगा. कुछ दिन पहले भागलपुर में 117 करोड़ की लागत से भोलानाथ पुल पर आरओबी के निर्माण के लिए कैबिनेट से मंजूरी मिली है. बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इसकी जानकारी दी है.

शाहनवाज हुसैन व पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के बीच बातचीत

अब बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के बीच भोलानाथ पुल पर प्रस्तावित आरओबी से इशाकचक की ओर पहुंच पथ के लिए भी सहमति बन गयी है. मालूम हो कि सोमवार को पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन और उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत भी मौजूद रहे.

भोलानाथ पुल आरओबी से इशाकचक की ओर पहुंच पथ बनेगा

उद्योग मंत्री ने कहा कि पिछले दिनों इशाकचक के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की थी. इस दौरान लोगों ने मांग की थी कि भोलानाथ पुल आरओबी से इशाकचक की ओर पहुंच पथ बने. इसके नहीं बनने से बड़ी आबादी को परेशानी झेलनी होगी. मैंने लोगों की जरूरतों को महसूस करते हुए भरोसा दिया था कि उनकी मांगों को पूरी करने का प्रयास करेंगे. इसके तत्काल बाद ही पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से इस विषय पर बात की.

मंत्री नितिन नवीन ने मानी बात

सोमवार को पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत की मौजूदगी में पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से इस विषय पर मुलाकात हुई और इस पर सहमति बन गयी. उन्होंने कहा कि आरओबी के निर्माण के पश्चात इस पहुंच पथ की जरूरत महसूस की जाती, लेकिन हमने भविष्य की जरूरत को पहले ही भांपते हुए स्थानीय लोगों की मांग पर इस मांग को आगे बढ़ाया और आखिरकार इस पर सहमति मिल गयी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें