37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सृजन घोटाला : सूद के साथ होगी वसूली

भागलपुर : जिला नजारत के खाते से सृजन मामले में हुई अवैध निकासी की वसूली सूद के साथ होगी. इसका मंतव्य जिलाधिकारी ने दे दिया है और वसूली के लिए मनीशूट दायर किया जायेगा. ज्ञात हो कि जिला नजारत से 220 करोड़ की निकासी हुई थी. इसकी वसूली के लिए मनीशूट दायर करने का निर्णय […]

भागलपुर : जिला नजारत के खाते से सृजन मामले में हुई अवैध निकासी की वसूली सूद के साथ होगी. इसका मंतव्य जिलाधिकारी ने दे दिया है और वसूली के लिए मनीशूट दायर किया जायेगा. ज्ञात हो कि जिला नजारत से 220 करोड़ की निकासी हुई थी.

इसकी वसूली के लिए मनीशूट दायर करने का निर्णय लिया गया था और सामान्य प्रशासन विभाग से एक महीना पहले 1.10 लाख मिल चुका है. इस पर सरकारी वकील ने यह पूछा था कि केवल मूल की वसूली करनी है या फिर मूल के साथ सूद भी. इस पर जिलाधिकारी ने मूल के साथ सूद की भी वसूली करने का मंतव्य दिया है.
आज तैयार हो सकती है सीबीआइ के लिए कागजात
सीबीआइ द्वारा मांगे गये इश्यू रजिस्टर की कॉपी व डीडीसी की सूची सोमवार को तैयार हो चुकी है. इसके बाद दोनों ही कागजात सीबीआइ को सौंप दिया जायेगा. डीआरडीए द्वारा कई प्रखंडों को चेक के माध्यम से विभिन्न योजनाओं की राशि देने का इश्यू रजिस्टर व वर्ष 2007-14 तक के बीच कार्यरत रहे डीडीसी की सूची मांगी सीबीआइ ने मांगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें