25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरार कुख्यात कन्हैया चढ़ा पुलिस के हत्थे, उगले कई राज

भागलपुर/नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर टीकर का रहने वाले कुख्यात कन्हैया यादव को भागलपुर पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस कन्हैया यादव को किसी गुप्त जगह पर रखकर उससे गहन पूछताछ कर रही है. इसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है. बता दें […]

भागलपुर/नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर टीकर का रहने वाले कुख्यात कन्हैया यादव को भागलपुर पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस कन्हैया यादव को किसी गुप्त जगह पर रखकर उससे गहन पूछताछ कर रही है. इसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है.

बता दें कि विगत 25 मार्च को सुबह 10:30 बजे विवि क्षेत्र में लोवर नाथनगर रोड स्थित संस्कृत कॉलेज के सामने कन्हैया यादव सहित उसके गिरोह के सदस्यों ने नाथनगर के गैस एजेंसी के 14.29 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहे एजेंसी कर्मियों से पैसों से भरा थैला लूट लिया था. घटना के बाद से कन्हैया यादव फरार था. कन्हैया यादव के गांव के लोगों के अनुसार कन्हैया अक्सर अपने घर आता-जाता था.
पर, इस बात से बेखबर पुलिस कभी भी उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी. इसे पुलिस की चूक मानें या सूचनातंत्र में कमी. वह हमेशा नाथनगर भी आता-जाता था. खासकर राघोपुर टीकर, करेला, ललमटिया के पासी टोला और दिग्घी तरफ उसे कई बार लोगों ने देखा भी था.
पर, पुलिस को कभी इस बात की खबर नहीं मिली. वह नाथनगर आकर अपने हर छोटे-बड़े कारोबार को चलाता था. चाहे वह सूद पर पैसे लगाने का धंधा हो, या जमीन खरीद-बिक्री का. लोगों ने बताया कि विगत कुछ माह के भीतर कन्हैया गिरोह के कई सदस्य गिरफ्तार किये गये थे. इसके बाद से वह कमजोर होने लगा था. पर, नाथनगर आकर वह अपने गिरोह काे मजबूत करने में जुटा था.
इसके लिए उसने कई छोटे-बड़े अपराधियों को अपने साथ मिला लिया था. लोगों का यह भी कहना है कि कन्हैया फिर से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था. पर, उससे पहले मधुसूदनपुर पुलिस को इसकी खबर मिल गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
गैस एजेंसीकर्मी से लूट समेत तीन केस में था फरार अक्सर आता था नाथनगर, करता था हर कारोबार
बैंक डकैती, लूटकांड बम ब्लास्ट व पुलिस पर हमला समेत कई केसों का आरोपित रह चुका है कन्हैया
गुप्त जगह पर रख पुलिस कर रही पूछताछ निशानदेही पर चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी
कन्हैया यादव की गिरफ्तारी मामले का जल्द ही खुलासा किया जायेगा. पुलिस की कार्रवाई चल रही है. कन्हैया यादव वर्तमान में तीन मामलों में फरार चल रहा है.
– आशीष भारती, एसएसपी, भागलपुर
ग्रामीण बैंक डकैती समेत लूट व अन्य संगीन मामलों का आरोपित है कन्हैया : कन्हैया के द्वारा विगत कुछ वर्षों में कई बड़े और संगीन वारदातों को अंजाम देने के बाद भागलपुर पुलिस ने उसे कुख्यात की श्रेणी में रखा था. कन्हैया ने पुलिस की नींद तब उड़ा दी थी, जब तत्कालीन एसएसपी विवेक कुमार भारी मात्रा में हथियार बरामदगी के मामले का प्रेस कांफ्रेंस कोतवाली में कर रहे थे.
तभी कन्हैया व उसके साथियों ने शहर के बीचोंबीच घंटाघर चौक स्थित ग्रामीण बैंक में घुसकर दिनदहाड़े 50 लाख की डकैती की घटना को अंजाम दे दिया. मामले में पुलिस ने उसे आरोपित बनाया था. कई दिनों तक फरार रहने के बाद उक्त मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जहां से बेल लेकर वह बाहर आया और फिर से उसने एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें