28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध में कुख्यात अपराधी मंटू मंडल की गोली मारकर हत्या, कथित प्रेमिका के घर से मिले खून के निशान

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में नाथनगर थाना क्षेत्र के बैरिया दियारा के कुख्यात अपराधी मंटू मंडल की अवैध संबंध में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना शुक्रवार रात की बतायी जा रही है. शनिवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर स्थित एक बगीचे में मिला. उसके चार गोली मारी गयी थी. मंटा […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में नाथनगर थाना क्षेत्र के बैरिया दियारा के कुख्यात अपराधी मंटू मंडल की अवैध संबंध में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना शुक्रवार रात की बतायी जा रही है. शनिवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर स्थित एक बगीचे में मिला. उसके चार गोली मारी गयी थी. मंटा के हत्या की खबर पाकर आसपास के काफी लोग वहां जुट गये और पुलिस को इस बात की खबर दी. मौके पर पहुंची नाथनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हालांकि, इस दौरान पुलिस को मंटू के कथित प्रेमिका मोसमात निर्मला देवी के विरोध का भी सामना करना पड़ा. महिला शव के पास दहाड़ मारकर रोने लगी और कहने लगी कि जबतक मृतक के परिजनों नहीं आयेंगे तब तक लाश नहीं उठेगी.
कथित प्रेमिका के यहां मिले खून के निशान, छिपाने के लिए घर को गोबर से लीप दिया

कुख्यात मंटा को किसने और कहां हत्या की इसका पुख्ता सबूत अब तक नहीं मिल पाया है. वहीं दूसरी ओर ग्रामीण उसकी हत्या कथित प्रेमिका के घर होने की बात कह रही है. निर्मला ने शनिवार को घटना को छिपाने के उद्देश्य से पूरे घर को गोबर से लीप दिया था. लेकिन, जब पुलिस गहन जांच में जुटी तो घर के टटिया में खून के निशान मिले. पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर इसकी जांच करवायी.

सूत्रों की मानें तो निर्मला अवैध शराब का धंधा करती थी और इसमें मंटू उसकी मदद करता था. शुक्रवार रात उसके घर पर कुछ लोगों की बैठकी भी हुई थी. इस दौरान वहां मंटू भी मौजूद था.

शुक्रवार की रात ही गोतिया के लोगों ने मारी गोली
पुलिस की पूछताछ में निर्मला ने बताया कि बैरिया पुल के पास शुक्रवार रात करीब आठ बजे उनके ही गोतिया के लोग जगदंबा, बंगटा, सुग्धा, मनोज मंडल, मनीष आदि ने मिलकर मंटा के साथ मारपीट कर रहे थे. वह अपनी बेटी गुंजा के साथ बाजार से लौट रही थी, तभी उसे घटना की जानकारी हुई. उसके अनुसार इनके सामने मंटा काफी गिड़गिड़ा रहा था, लेकिन उनलोगों ने मंटा पर ताबड़तोड़ चार गोलियां दाग दीं.

इतना ही नहीं उन लोगों ने उसे और बेटी गुंजा को किसी के आगे मुंह खोलने से मना कर दिया. उसके पति नरेश मंडल को भी किसी ने जहर खिलाकर एक महीने पहले हत्या कर दी थी. उसके पति नरेश से मंटा का नजदीकी संबंध था, जोकि गोतिया के लोगों को नागवार गुजरता था. अकेले रहने के कारण मंटा उसके परिवार का मदद भी करता था. पति के गुजर जाने के बाद मंटा को ही वह अपना सबकुछ मानती थी.

आरती हत्याकांड समेत गोलीबारी व कई मामले का आरोपित था मंटू
अपराधी मंटा मंडल फिलहाल बैरिया का नामी बदमाश था. उसपर नाथनगर थाने में पूर्व से ही हत्या, लूट, डकैती के कई केस दर्ज हैं. 19 अक्टूबर 2016 को मंटू के भाई पिंटू से शादी से इन्कार करने पर बैरिया के सातवीं कक्षा की छात्रा आरती कुमारी की उसने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद मंटा सुर्खियों में आया. इस केस में वह और उसका भाई जेल भी जा चुका है. इसके अलावा और भी संगीन केस में उसका नाम है.

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए नाथनगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जनीफ उद्दीन ने कहा, मंटू अपराधी प्रवृति का था. उसपर थाने में कई संगीन केस दर्ज हैं. प्रथमदृष्टया उसकी हत्या निर्मला देवी के यहां होने की बात सामने आयी है. महिला के घर खून के निशान मिले हैं. इसकी जांच चल रही है. मृतक के परिजन जिनपर आरोप लगायेंगे उसके खिलाफ केस दर्ज किया जायेगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें