27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पसराहा से आरोपित मिथुन दास गिरफ्तार

नवगछिया : आइजी भागलपुर प्रक्षेत्र के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने छापेमारी में दारोगा आशीष हत्याकांड के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित पसराहा थाना क्षेत्र के तिहाय के स्व ज्ञान दास का पुत्र मिथुन दास है. मिथुन को तोहाय थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार किया गया है. इस […]

नवगछिया : आइजी भागलपुर प्रक्षेत्र के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने छापेमारी में दारोगा आशीष हत्याकांड के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित पसराहा थाना क्षेत्र के तिहाय के स्व ज्ञान दास का पुत्र मिथुन दास है. मिथुन को तोहाय थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार किया गया है. इस कांड में मिथुन अप्राथमिक आरोपित है.
वह दिनेश मुनि गिरोह का सक्रिय सदस्य और उसका प्रमुख सहयोगी बताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि वैज्ञानिक अनुसंधान में भी इस कांड में मिथुनकी संलिप्तता की बात उजागर हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि मिथुन ने अपने बयान में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने हत्याकांड की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. नवगछिया एसपी निधि रानी ने एक प्रेस नोट से मीडिया कर्मियों को बताया कि इस कांड के बाद आइजी भागलपुर स्तर से गठित पुलिस की टीम को छापेमारी में यह सफलता हासिल की है.
टीम में खगड़िया और नवगछिया जिला पुलिस दोनों की भागीदारी थी. देर शाम मिथुन दास को नवगछिया लाया गया और उससे नवगछिया पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने सघन पूछताछ की है. मिथुन ने दिनेश मुनि के संभावित ठिकानों और उसके गिरोह के बारे में कई जानकारी पुलिस से साझा की है. इस हत्याकांड में दिनेश मुनि और अशोक मंडल के अलावा अन्य अपराधियों के नाम मिथुन ने पुलिस को बताया है. इस हत्याकांड में दो आरोपितों दिनेश मुनि और अशोक मंडल को नामजद किया गया है.
पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द इनामी अपराधी दिनेश मुनि को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. गौरतलब हो कि 12 अक्तूबर की रात को बिहपुर थाना क्षेत्र के दुधैला गांव में छापेमारी के क्रम में अपराधियों और पुलिस मुठभेड़ में खगड़िया जिले के पसराहा थानाध्यक्ष अनि आशीष कुमार सिंह शहीद हो गये थे. पुलिस ने भी एक अपराधी को मार गिराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें