26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमांशु हत्याकांड: परिजनों का आरोप, गार्डों के सामने घर में घुस परिवार को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की दी धमकी

नाथनगर : गौराचौकी के हिमांशु हत्याकांड के पांच आरोपिताें ने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर केस उठाने की धमकी दी. आरोपित रविवार की शाम करीब छह बजे पीड़ित परिवार के घर पर आ धमके और केस नहीं उठाने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. इस दौरान वहां तैनात किए […]

नाथनगर : गौराचौकी के हिमांशु हत्याकांड के पांच आरोपिताें ने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर केस उठाने की धमकी दी. आरोपित रविवार की शाम करीब छह बजे पीड़ित परिवार के घर पर आ धमके और केस नहीं उठाने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. इस दौरान वहां तैनात किए गये हथियार बंद सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे. आरोपित पक्ष वहां से धमकी देकर चले गये और वहां तैनात सुरक्षा गार्ड मूकदर्शक बनकर देखते रहे.
कजरैली पुलिस को दी लिखित शिकायत. आरोपितों ने मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवानों की राइफल छीनने की भी धमकी दी. मृतक की मां जैलस देवी ने कजरैली थाने में इस बात लिखित शिकायत दी है. आवेदन में पीड़िता ने हिमांशु हत्याकांड के मुख्य आरोपित परमानंद यादव, अब्बो यादव, मित्तो यादव, बित्तो यादव, पंकज यादव समेत अन्य लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है. हिमांशु के भाई अविनाश ने बताया कि घटना के बाद से वे लोग काफी डरे हुए हैं. जेल से बेल पर छूटने के बाद आरोपित उनके पीछे पड़े हुए हैं.
ज्ञात हो कि बीते 5 जुलाई 2017 को गौराचौकी में पड़ोस में रहनेवाली लड़की से प्रेम विवाह करने के आरोप में लड़की के परिजनों ने हिमांशु के खिलाफ पंचायत बुलायी थी. फिर करीब पचास लोगों ने घर में घुसकर हिमांशु की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इस दौरान भीड़ में शामिल लोग लड़की को भी घसीटते हुये साथ ले गये थे, जिसका अबतक पता नहीं चल सका है. हिमांशु के परिजनों ने इस मामले में बीस लोगों को आरोपित बनाया है.
चार में से दो गार्ड अक्सर रहते हैं गायब
अविनाश ने बताया कि उन्हें घटना के बाद से पुलिस विभाग के ओर से चार सुरक्षा गार्ड तो मिला है, लेकिन चार में से दो गार्ड ही सुरक्षा में तैनात रहते हैं अन्य दो गार्ड गायब रहते हैं. कभी-कभी तो तीन लोग गायब हो जाते हैं और सबकी राइफल भी उन्हीं के भरोसे रहती है. ऐसे में कभी भी कोई बड़ा घटना हो सकती है.
थाना प्रभारी से शिकायत करने के बाद वे लिखित मांगते हैं. इस बाबत थानाप्रभारी कौशल भारती ने बताया कि केस उठाने की धमकी का आवेदन प्राप्त हुआ है, सुरक्षा गार्ड के संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है. शिकायत मिलने पर उनपर कार्रवाई के लिए वरीय अधिकारी को लिखा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें