28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता के घर लाखों की चोरी

भाागलपुर : विदेश मंत्रालय, भारत सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता रवीश कुमार (इंडियन फॉरेन सर्विस) बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड स्थित घर में चोरों ने मंंगलवार देर रात घर के कई कमरों का ताला तोड़ कर लाखों के जेवर और नकदी की चोरी कर ली. उनका घर करीब एक माह से बंद पड़ा था. परिजन […]

भाागलपुर : विदेश मंत्रालय, भारत सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता रवीश कुमार (इंडियन फॉरेन सर्विस) बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड स्थित घर में चोरों ने मंंगलवार देर रात घर के कई कमरों का ताला तोड़ कर लाखों के जेवर और नकदी की चोरी कर ली. उनका घर करीब एक माह से बंद पड़ा था.
परिजन बेटे से मिलने बाहर गये हुए हैं. चोरी की सूचना पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित बरारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. डॉग स्क्वाॅड ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की. पुलिस ने घर के बाहर एक सुरक्षा कर्मी को तैनात कर दिया है. रवीश कुमार वर्तमान में विदेश मंत्रालय में आधिकारिक प्रवक्ता के रूप में कार्यरत हैं. पूर्व में वह जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में भारत के काउंसेल जनरल थे. पिता रघुनायक भगत अधिवक्ता हैं. दूसरा भाई आशीष आनंद लेफ्टिनेंट कर्नल है.
  • करीब एक माह से घर में कोई नहीं रह रहा था
  • मामले की जांच करने सिटी डीएसपी पहुंचे
  • बरारी के हाउसिंग बोर्ड कॉलाेनी की घटना
बेटे से मिलने बाहर गये पिता
पड़ोस के लोगों ने बताया कि रघुनायक भगत अपने बेटे से मिलने बाहर गये हैं. करीब एक माह से घर में कोई नहीं है. पड़ाेस के एक परिवार को प्रतिदिन शाम व सुबह घर के बाहर का लाइट जलाने व बुझाने की जिम्मेदारी दी थी. इसके लिए गैरेज वाले रूम की चाबी दी थी. रोज की तरह बुधवार को सुबह लाइट ऑफ करने पड़ोसी पहुंची, तो गैराज वाला रूम का ताला टूटा व फेंका था.
रूम में प्रवेश करने वाले दरवाजे का भी ताला टूटा था. पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पड़ोसी ने बताया कि भगत जी से बात हुई है. गुरुवार की सुबह तक घर पहुंच रहे हैं. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि में पता चल रहा है कि मंगलवार की रात घटना को अंजाम दिया गया है. पूर्व में उन लोगों के द्वारा पुलिस को जानकारी देती जा रही थी कि बाहर जा रहे हैं. इस बार बाहर जाने की सूचना पुलिस को नहीं दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बरारी पुलिस ने बताया कि अनुमानित दस लाख के जेवर व 50 इंच का टीवी गायब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें