26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्तों के साथ बाग में लीची तोड़ रहा था 12 वर्षीय अमन, मालिक ने लाठी-डंडे से घंटों की पिटाई, मौत

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में जीरो माइल थाना के नवटोलिया चौरा गांव निवासी छोटन मंडल के 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की लाठी, डंडे से पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार दोपहर की बतायी जा रही है. गंभीर हालत में परिजनों ने अमन का इलाज दो दिनों तक निजी क्लिनिक में कराया […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में जीरो माइल थाना के नवटोलिया चौरा गांव निवासी छोटन मंडल के 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की लाठी, डंडे से पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार दोपहर की बतायी जा रही है. गंभीर हालत में परिजनों ने अमन का इलाज दो दिनों तक निजी क्लिनिक में कराया जा रहा था, जहां बुधवार को बच्चे की मौत हो गयी. अमन के छोटे चाचा छोटू मंडल ने चार लोगों के खिलाफ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. अमन प्राथमिक विद्यालय नवटोलिया में चौथी कक्षा का छात्र था.

मृतक के चाचा छोटू मंडल ने बताया हमारे घर के पास ही बिंदेश्वरी मंडल का घर है. उनकी जमीन पर चार लीची के पेड़ हैं. अमन अपने तीन चार दोस्तों के साथ उनके बाग में लीची तोड़ने चला गया. इन सभी को देख बिंदेश्वरी का बेटा दिवाकर मंडल, प्रभाकर मंडल और आशा देवी पहुंच गयी. इन सभी को देख अमन अपने दोस्तों के साथ भागने लगा. सभी दोस्त तो भाग गये, लेकिन अमन इनके हाथ आ गया. तीनों ने मिल कर करीब एक घंटे तक अमन को पीटा.

मामले की जानकारी होने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. वहां देखा कि अमन बेहोश पड़ा है. इसके पूरे बदन पर लाठी थप्पड़ का निशान था. फिर भी ये लोग उसकी पिटाई का प्रयास कर रहे थे. बेहोश पड़े अमन को उठाया और निजी क्लिनिक लेकर गये. इसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी. दो दिनों तक इलाज कराया गया, लेकिन बुधवार सुबह उसने दम तोड़ दिया. वहीं परिजनों ने बताया कि अमन के पिता छोटन दिल्ली में रह कर मजदूरी करते है. वे बेटे की मौत की खबर सुन दिल्ली से प्रस्थान कर चुके हैं. वहीं आरोपित दिवाकर व प्रभाकर सबौर में ऑटो चलाता है. इसके पिता बिंदेश्वरी मंडल किराना दुकान चलाते हैं.

आरोपित जेल भेजे गये
जीरो माइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर इस घटना में शामिल आरोपित प्रभाकर मंडल, प्रभाष मंडल व आशा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें