1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. liquor smuggler escaped from police station in bihar policemen kept watching know the whole matter in sharab bandi bihar skt

बिहार में थाना के हाजत से फरार हो गया शराब तस्कर, देखते रह गए पुलिसकर्मी, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

मटियरिया पुलिस की कस्टडी से फरार शराब तस्कर का अब तक सुराग नहीं लग सका है. अभियुक्त के फरार होने के 36 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस उसके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा सकी हैं.

हालांकि उसके घर पर भी छापेमारी की गई, लेकिन फरार आरोपित का अता पता नहीं चल सका. 36 घंटा से ज्यादा की अवधि बीत जाने के बाद फरार अभियुक्त को पकड़ने के लिए शुरू की गई छापामारी का तेवर भी अब ढीला पड़ गया है.

इस लापरवाही के लिए अब तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मटियारिया थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि फरार अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई जारी है. यहां बता दें कि मटियरिया के सिरसिया गांव से पुलिस ने सुजीत कुमार के दुकान पर छापेमारी कर 24 बोतल शराब के साथ सुजीत व उसके भाई राजा कुमार को गिरफ्तार किया था.

शुक्रवार की रात्रि करीब 8 बजे उसके परिजन खाना लेकर आये. जैसे ही सुजीत कुमार को थाना हाजत से निकाला गया. वैसे ही तेज दौड़ लगाते हुए वह थाना गेट से बाहर निकल गया. उसको भगाने के लिए पहले से ही एक बाइक स्टार्ट मौजूद थी. पुलिस वालों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह बाइक पर सवार होकर फरार हो गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें