24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबेतिया में बारातियों से भरी कार बेकाबू होकर नहर में गिरी, दो युवकों की दर्दनाक मौत

बेतिया में बारातियों से भरी कार बेकाबू होकर नहर में गिरी, दो युवकों की दर्दनाक मौत

नरकटियागंज एसडीपीओ ने बताया कि घटना बुधवार की देर रात की है. हादसे के बार में गुरुवार की सुबह को पता चला. हादसे में जान गांवने वाले युवकों की पहचान कार सवार दीपक श्रीवास्तव और साहिल हुसैन के रूप में हुई है.

Bihar news: बिहार के बेतिया में बारातियों से भरी एक कार बेकाबू होकर नहर में गिर गयी. इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना सहोदरा थाना क्षेत्र के पिपरिया बैरटवा साइफन के पास की है. जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की देर रात की है. लोगों को हादसे के बार में गुरुवार को पता चला.

पंडित नहर में गिरी थी कार

हादसे के बारे में नरकटियागंज एसडीपीओ ने बताया कि घटना बुधवार की देर रात की है. हादसे के बार में गुरुवार की सुबह को पता चला. हादसे में जान गांवने वाले युवकों की पहचान कार सवार दीपक श्रीवास्तव और साहिल हुसैन के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान तनवीर आलम और इरशाद आलम के रूप में हुई है. चारों युवक सरफराज अंशारी की शादी में शामिल होने के लिए गौनाहा थाना क्षेत्र के मेहसौल दरौल गांव गये थे. लौटने के दौरान कार बेकाबू होकर पंडित नहर में गिर गयी.

घायलों की स्थिति नाजुक

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की अहले सुबह लगभग सात से आठ बजे की बीच लोगों ने कार को नहर में गिरा हुआ देखा. जिसके बाद लोगों ने फोन के जरिये सहोदर थाना पुलिस को हादसे की जानकारी दी. इधर, धटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से बाहर निकलवाया और दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है. जहां दोनों घायलों का उपचार जारी है.

https://www.youtube.com/watch?v=I46QRzHaMQ4
मृतक के परिजनों को दी गयी जानकारी

घटना के बार में पुलिस ने मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी है. हादसे की सूचना के बाद मृतक और घायल के परिजन अस्पताल पहुंचे. शव को देखने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना शायद तेज रफ्तार के चलते हुई है. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में छानबीन कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें