29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ससुराल में फायरिंग करनेवाला मनचला दामाद साथी के साथ गिरफ्तार

बेगूसराय जिले के फुलवड़िया थाने के बगराहा डीह गांव स्थित अपनी ससुराल में गोलीबारी करने के मामले में आरोपित दामाद सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य फरार हैं. इनके पास से दो पिस्टल और सात कारतूस के साथ एक स्कॉर्पियो जब्त की गयी है.

बेगूसराय जिले के फुलवड़िया थाने के बगराहा डीह राय टोला पूर्व के शोकहारा दो वार्ड सात एवं वर्तमान धनकौल पंचायत के वार्ड 17 में रविवार को अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपित दामाद और उसके साथी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर धर दबोचा है. डीएसपी डाॅ रवींद्र मोहन प्रसाद ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना में शामिल बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी के लिए तेघड़ा इंस्पेक्टर अमलेश कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर छापेमारी शुरू करने का निर्देश दिया गया. इस कार्रवाई में फुलवड़िया थानाध्यक्ष को भी शामिल किया गया. इस दौरान तेघड़ा इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि रविवार की देर शाम तीन बजे मधुरापुर बिचला टोला सामुदायिक भवन के पास दो अपराधी हथियार एवं गोली के साथ बैठे हैं, जो फुलवड़िया थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना कर को अंजाम देकर आये हैं. मामले की जानकारी अविलंब एसपी को दी गयी. एसपी के निर्देश के आलोक में एसआइ नवीन कुमार, टाइगर मोबाइल एवं अन्य सशस्त्र पुलिस बल के सहयोग से मधुरापुर बिचला टोला में कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध युवकों को एक स्कॉर्पियो के साथ हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दोनों युवकों ने अपना नाम तेघड़ा थाना क्षेत्र हसनपुर चकदाद निवासी 29 वर्षीय सत्यम कुमार उर्फ फुड्डु एवं बजलपुरा निवासी 22 वर्षीय अनुराग कुमार बताया. दोनों युवकों ने फुलवड़िया थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. विधिवत तलाशी लेने पर गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से दो पिस्टल, सात कारतूस एवं घटना प्रयुक्त उजले रंग की स्कॉर्पियो जब्त की गयी. गोलीबारी में शामिल दो अन्य बदमाश अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. डीएसपी ने बताया कि दामाद के द्वारा ससुर की संपत्ति पर कब्जा करने की नीयत से दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की गयी थी. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों पर पूर्व में भी तेघड़ा थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं. ग्रामीणों के अनुसार राय टोला बगराहा डीह में रविवार की सुबह 10 बजे स्कॉर्पियो सवार चार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिलीप राय के घर पर रवि एवं उसके साथी पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. रवि अपनी सूझबूझ से बाल-बाल बच गया. बदमाशों द्वारा चलायी गयी गोली दीवार और लोहे दरवाजों पर लगी. ग्रामीणों ने ही एक बदमाश की पहचान शंकर राय उर्फ अमित राय के दामाद फुड्डु के रूप में की थी. पुलिस को उसके बारे में बताया गया था. ग्रामीणों के सहयोग से गोलीबारी की घटना का उद्भेदन करने में पुलिस को सफलता मिली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें