26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगूसराय में बम ब्लास्ट, खंडहरनुमा घर में हुए विस्फोट से 6 बच्चे घायल, मची अफरा-तफरी

इस विस्फोट में करीब छह बच्चे के घायल होने की सूचना है. कुछ की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा स्थित बैजनाथ सिंह के खंडहरनुमा घर में विस्फोट हुआ.

बेगूसराय. बेगूसराय में बम विस्फोट की सूचना है. जिले के नावकोटी थाना क्षेत्र में एक खंडहरनुमा मकान में दोपहर बाद धमका हुआ. इस विस्फोट में करीब छह बच्चे के घायल होने की सूचना है. कुछ की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा स्थित बैजनाथ सिंह के खंडहरनुमा घर में विस्फोट हुआ. बम ब्लास्ट की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. इस विस्फोट में 6 बच्चे घायल हो गये हैं. विस्फोट के वक्त सभी बच्चे वहां खेल रहे थे. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. सभी घायल बच्चे पहसारा थाना-नावकोठी के रहनेवाले है. गंभीर रूप से घायल बच्चों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है.

एसपी ने की घटना की पुष्टि

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे डीएसपी ने मामले की जांच की. मौके पर एफएसएल की टीम और बम स्कॉयर्ड की टीम को बुलाया गया. बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मंगलवार की दोपहर ढाई बजे नावकोठी थाने की पुलिस को यह सूचना मिली कि ग्राम पहसारा में बैद्यनाथ सिंह के खंडहरनुमा घर में बम ब्लास्ट की घटना हुई है. इस खंडहरनुमा घर में कोई नहीं रहता है. मंगलवार की दोपहर आधा दर्जन बच्चे वहां खेल रहे थे. सभी की उम्र लगभग 10 साल है. सभी घायल बच्चों का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार कुछ की स्थिति गंभीर है, लेकिन सभी खतरे से बाहर हैं.

Also Read: बिहार में भूजल के स्तर की होगी कोडिंग, क्रिटिकल इलाकों के लिए बनेगा अलग प्लान

टेप लगे डिब्बे में हुआ विस्फोट

स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार की दोपहर बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान एक बच्चा घर के अन्दर गेंद निकालने के लिए घुस गया और गेंद के साथ एक टेप लगा डिब्बा लेकर बाहर निकल आया. डिब्बा खोलने के क्रम में दिवाल पर पटकने से विस्फोट हुआ. जिसमें आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये. आनन-फानन में घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल बच्चों की पहचान नीतीश कुमार पिता- विजय साह, सिन्टु कुमार पिता- सुनील साह, भुल्ली कुमारी पिता-सुनील साह,अंकुश कुमार पिता-सुनील साह,स्वाति कुमारी पिता- जितेन्द्र महतो के रूप में हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें