29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना, स्थिति गंभीर

जिले में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक स्वर्ण व्यवसाय को गोलियों से भून डाला. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेगूसराय. जिले में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम एक स्वर्ण व्यवसाय को गोलियों से भून डाला. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल व्यवसायी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तरबन्ना निवासी कैलाश साह के पुत्र भीम कुमार (27) के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भीम कुमार रजौड़ा में बजरंग ज्वेलर्स नाम का आभूषण दुकान चलाता है. शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे वह अपनी दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहा था. इसी दौरान हरदिया पेट्रोल पंप के समीप बेखौफ बदमाशों ने उसे रोक कर ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला. गोलीबारी की आवाज सुनते ही डायल-112 की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना देते हुए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही सदर-वन डीएसपी सुबोध कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल और पूछताछ कर रहे हैं. व्यवसायी से लूटपाट हुई या नहीं इस संबंध में कुछ पता नहीं चल पा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर भीम को रोका और पास का बैग लूटने लगे. विरोध करने पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. इस दौरान भीम ने भागने का प्रयास किया, कुछ राहगीर बचाने के लिए रुके, लेकिन बदमाशों ने उस पर भी हथियार तान दिया. जिसके डर से लोगों ने बचाया नहीं हालांकि तुरंत पुलिस पहुंच गयी. जिसके कारण बदमाश भाग निकले और भीम को तुरंत अस्पताल लाया गया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें