35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : प्रेम संबंध में बाधा बने बच्चे तो मां ने कर लिया खौफनाक फैसला

नीमाचांदपुरा (बेगूसराय) : कहा जाता है कि मां का कलेजा बड़ा होता है. लेकिन इश्क के जुनून में एक कलयुगी मां ने अपने कारनामे से ‘मां’ शब्द पर कलंक का टीका लगा दिया. जी हां, इश्क का बुखार महिला पर इस कदर चढ़ा कि अपने दो मासूम बच्चों को नदी में बहती पानी की धारा […]

नीमाचांदपुरा (बेगूसराय) : कहा जाता है कि मां का कलेजा बड़ा होता है. लेकिन इश्क के जुनून में एक कलयुगी मां ने अपने कारनामे से ‘मां’ शब्द पर कलंक का टीका लगा दिया. जी हां, इश्क का बुखार महिला पर इस कदर चढ़ा कि अपने दो मासूम बच्चों को नदी में बहती पानी की धारा में फेंक कर आशिक के साथ फरार हो गयी. इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. मां-पुत्री के रिश्ते को भी कलंकित कर दी है. ममता को शर्मसार करने वाली यह हृदयविदारक घटना नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के इस्फा पुल के पास घटी है. मंगलवार की सुबह करीब छह बजे एक महिला ने इस्फा पुल पर से 40 फीट लंबी उंचाई से दो बच्चों को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया व पूर्व से घात लगाये प्रेमी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गयी.

मछुआरे ने बचायी बच्चों की जान

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई वाली कहावत बूढ़ी गंडक नदी के पानी में फेंके गये बच्चों पर सटीक बैठती है. 40 फीट ऊंचे से पानी में बच्चों के गिरने के बाद तेज आवास निकली. यह आवाज गंडक में मछली मार रहे मछुआरे चांदपुरा पंचायत निवासी बलराम सहनी के कानों तक पहुंच गयी. सहनी ने अपने नाव के सहारे बच्चों को पानी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचायी. लोग सहनी के साहस को सलाम कर रहे हैं. ग्रामीणों ने बच्चों को स्थानीय एक निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार कराया.

इलाज के बहाने घर से निकली थी महिला

सिंघौल ओपी क्षेत्र के रचियाही निवासी सुरेश शर्मा की धर्मपत्नी अपनी मायके डंडारी प्रखंड के उत्तरी कटरमाला के सिसौनी गांव में रहती थी. महिला मायकेवालों को यह कहकर घर से निकली थी. कि डॉक्टर के यहां इलाज कराने जा रही हूं. रास्ते में ही उनसे इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गयी. इस घटना की खबर सुनते ही ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गयी. जैसे-जैसे लोगों को इसकी सूचना मिलती रही, वैसे-वैसे भीड़ थाना में जुटती गयी . इसी बीच बच्चों के नाना-नानी व पिता सहित अन्य परिजन भी थाना पहुंच गये.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

पीड़ित ने आरोप लगाया कि लाखो गांव निवासी गोविंद कुमार ने प्रेम जाल में फंसा कर पत्नी का अपहरण कर लिया है. थाना के दारोगा हरिशंकर राम ने पुलिस बल के साथ फरार महिला की तलाश में मुहिम भी चलाई. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है. उन्होंने कहा कि दोनों मासूम बच्चे क्रमश: चार वर्षीय अन्नू कुमारी एवं डेढ़ वर्षीय साक्षी कुमारी को उसके पिता के हवाले कर दिया गया है. पुलिस मामले कीजांच में जुटी हुई है. डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिली है. संबंधित थाना के पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. आरोपित महिला व उसके प्रेमी की तलाश में मुहिम तेज की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें