36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिक्षक की पत्नी ने स्कूल पहुंच किया हंगामा, पति पर लगाया ये गंभीर आरोप

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोरजाना में सोमवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक शिक्षक की पत्नी ने अपने तीन सहेलियों के साथ विद्यालय पर पहुंच अपने पति पर चौथी शादी करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी. इस दौरान शोर […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोरजाना में सोमवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक शिक्षक की पत्नी ने अपने तीन सहेलियों के साथ विद्यालय पर पहुंच अपने पति पर चौथी शादी करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी. इस दौरान शोर हंगामा सुनकर पूरे विद्यालय प्रांगण में लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लगभग दो घंटे तक महिला विद्यालय पर हंगामा करती रही.

जानकारी के अनुसार उक्त घटना 40 वर्षीय शिक्षक खगड़िया जिले के अलौली गांव निवासी अर्जुन सिंह के पुत्र अभिमन्यु सिंह के साथ हुई. हंगामा कर रही शिक्षक की पत्नी समस्तीपुर जिले के डुमरा पटोरी निवासी वीरेंद्र महतो की पुत्री सरोजिनी देवी ने शिक्षक के साथ अपनी तीसरी शादी की बात बतायी. जबकि, प्रथम शादी गुदार घाट निवासी राजकुमार महतो की पुत्री गुड्डी कुमारी के साथ तथा पुरैनी मधेपुरा निवासी अशोक कुमार की पुत्री पूजा कुमारी के साथ दूसरी शादी करने तथा चौथी शादी खगड़िया में करके पत्नी को किसी होटल में रखने की बात कहीं.

वहीं विद्यालय की प्रधानाध्यापिका रेणु कुमारी ने उक्त घटना की जानकारी चेरियाबरियारपुर थाना पुलिस को दी. सूचना पर थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल विद्यालय पर पहुंच आरोपित शिक्षक एवं उसकी पत्नी को थाने पर लाकर पूछताछ में जुट गयी है. थाना अध्यक्ष ने बताया विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जांचकेबाद विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें