34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : बांका में स्वर्ण कारोबारी की हत्या, शव पर डाला तेजाब

बांका : बिहार के बांका में रविवारकी शाम से लापता एकयुवा स्वर्ण व्यवसायीकाशव बरामद किया गया है. स्वर्णव्यवसायीकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. हत्या करने के साथ ही बेखौफ अपराधियों नेव्यवसायीके शरीर पर तेजाब डाल कर शव को क्षत-विक्षत करने का प्रयास किया है. हत्या की इस दर्दनाकवारदातकीखबरफैलतेही पूरे इलाके में सनसनी फैल […]

बांका : बिहार के बांका में रविवारकी शाम से लापता एकयुवा स्वर्ण व्यवसायीकाशव बरामद किया गया है. स्वर्णव्यवसायीकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. हत्या करने के साथ ही बेखौफ अपराधियों नेव्यवसायीके शरीर पर तेजाब डाल कर शव को क्षत-विक्षत करने का प्रयास किया है. हत्या की इस दर्दनाकवारदातकीखबरफैलतेही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

जानकारी के मुताबिक घटना बांका थाना के ओढनी पुल के पास की है. बताया जा रहा है कि स्थानीय आनंद कॉलोनी के गणेश शाह का पुत्र अरविंद अमरपुर के मकदुम्मा से अपने सोने-चांदी की दुकान बंद कर बांका लौट रह था. इसी क्रम में कुछ अपराधियों ने उनपर हमला बोल दिया और तेज धारदार हथियार से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी. इसके साथ ही पहचान छुपाने को लेकर शव पर तेजाब डाल कर उसे क्षत-विक्षत करने का प्रयास भी किया गया है.

सूचनापाकर मौके पर पहुुंचीपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पाल भेज दिया है. पुलिस हत्या के इस मामले की गहन जांचमेंजुटी है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ने की बात कह रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें