37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, साथ ट्यूशन पढ़ते थे आरोपित

बांका : बिहार के बांका में बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग 10वीं वर्ग की छात्रा के साथ रविवार की देर शाम में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इसको लेकर पीड़िता ने दुष्कर्म का आरोप थाना क्षेत्र के केनुवाटीकर गांव के एक नाबालिग छात्र व उनका चचेरा भाई पर […]

बांका : बिहार के बांका में बाराहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग 10वीं वर्ग की छात्रा के साथ रविवार की देर शाम में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इसको लेकर पीड़िता ने दुष्कर्म का आरोप थाना क्षेत्र के केनुवाटीकर गांव के एक नाबालिग छात्र व उनका चचेरा भाई पर लगाया गया है. मामले को लेकर पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गांव में एक शादी समारोह का आयोजन चल रहा था, इसी दौरान वो घर से बाहर शौच के लिए गयी हुई थी, तभी उक्त दोनों आरोपित ने युवती के साथ मारपीट करते हुए बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची. पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी बड़ी मां को दी.

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के नाबालिग आरोपित उनके साथ ट्यूशन में पढ़ते थे. मामले की जानकारी होने के बाद जब पीड़ित परिजन आरोपित के घर पहुंचे, तो वहां से गाली गलौज कर उन्हें भगा दिया. बाद में पीड़ित परिजन बाराहाट पुलिस की शरण में गये, जहां पीड़ित को महिला थाना भेजा गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपित को हिरासत में ले लिया. उधर, महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया है कि पीड़िता को कोर्ट में उपस्थित कराने के बाद सदर अस्पताल में लाया गया. आज पीड़िता की मेडिकल जांच भागलपुर में कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें