26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिटायर्ड रेलवे कर्मी को सनकी पुत्र ने पीट-पीटकर मार डाला

बांका :बिहारमें बांकाके चांदन थाना क्षेत्रके जनकपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे रिटायर्ड रेलवे कर्मी सुधेश्वरी सोरेन (70 वर्ष) पिता स्व. बोरधा सोरेन की हत्या उसके ही छोटे सनकी पुत्र ने लोहा निर्मित सलाई रेंच से पीट-पीट करके कर दी. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अवर निरीक्षक धुरंधर […]

बांका :बिहारमें बांकाके चांदन थाना क्षेत्रके जनकपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे रिटायर्ड रेलवे कर्मी सुधेश्वरी सोरेन (70 वर्ष) पिता स्व. बोरधा सोरेन की हत्या उसके ही छोटे सनकी पुत्र ने लोहा निर्मित सलाई रेंच से पीट-पीट करके कर दी. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अवर निरीक्षक धुरंधर सिंह, सअनि खुर्शीद आलम व मृत्युंजय सिंह ने काफी मशक्कत से आरोपी पुत्र महेंद्र सोरेन को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी फूलमनी किस्कू के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें छोटे पुत्र महेंद्र सोरेन को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुधेश्वर सोरेन वर्ष 2017 में ही रेलवे से रिटायर हुआ था. अपने पैतृक गांव जनकपुर में ही पक्का का घर बना कर पूरे परिवार के साथ रह रहा था. सोमवार की सुबह बड़े पुत्र की अनुपस्थिति में छोटे पुत्र महेंद्र सोरेन ने पैसे व एटीएम की मांग की. इन्कार करने पर तैश में आये पुत्र ने पहले घर में रखे कई सामानों में आग लगाना शुरू कर दिया. फिर लोहा के सलाई रेंच से अपने पिता के सिर पर लगातार प्रहार करने लगा.

काफी मशक्कत से बाहर निकली पत्नी फूलमनि किस्कू द्वारा चिल्लाने-चीखने की सूचना पर जब तक ग्रामीण जुटे, तब तक पुत्र ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. इधर पिता के चिल्लाने की आवाज लगातार अंदर से आ रही थी. सूचना पर जब चांदन पुलिस टीम व ग्रामीणों की भीड़ घर पर पहुंची, तो पुत्र ने छत पर चढ़ कर पथराव करना शुरू कर दिया. काफी मशक्कत से पुलिस ने अंदर घुस कर पहले आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया. फिर जख्मी रेलवे कर्मी को चांदन पीएचसी पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे नाजुक हालत में देवघर रेफर कर दिया गया. जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव का पोस्टमार्टम देवघर में ही कराया गया. थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि आरोपी पुत्र के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें