1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. aurangabad mp sushil kumar singh corona positive with wife know about bihar corona news skt

औरंगाबाद के BJP सांसद पत्नी समेत कोरोना पॉजिटिव, नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोगों संग समारोह में थे शामिल

औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह व उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. शुक्रवार को बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम में सांसद सैंकड़ो लोगों के साथ मौजूद रहे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोगों संग समारोह में रहे औरंगाबाद सांसद
नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोगों संग समारोह में रहे औरंगाबाद सांसद
ट्वीटर

Bihar Corona News: तीसरी लहर समाप्त होने के बाद कोरोना को हमेशा के लिए भूल जाने की मंशा पालने वाले लोगों के लिए खतरे की घंटी है. एक बार फिर कोरोना ने औरंगाबाद में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. लगभग दो माह के बाद एक ही परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. बड़ी बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव होने वालों में औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह और उनकी पत्नी शामिल हैं. सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है.

मंत्री नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोग समारोह में रहे साथ

जानकारी के अनुसार विगत शुक्रवार की शाम शहर के ओवरब्रिज के समीप बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, प्रभारी मंत्री जनक राम, एमएलसी दिलीप कुमार सिंह, विधायक डब्लू सिंह, समाजसेवी प्रमोद सिंह, रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, नगर पर्षद अध्यक्ष उदय प्रसाद गुप्ता उपस्थित थे. इनके अलावा सैकड़ों लोगों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करायी थी.

कार्यक्रम में शामिल लोगों से जांच कराने की अपील

कार्यक्रम में एक भी व्यक्ति के चेहरे पर मास्क नहीं था. ऐसे में अगर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ, तो जिले में संक्रमितों की संख्या को गिनना आसान नहीं होगा. स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम डॉ कुमार मनोज ने स्पष्ट कहा कि प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में जो भी लोग वहां पहुंचे थे, वे अपनी कोरोना जांच करा लें. साथ ही सात दिनों के लिए कोरेटिंन हो जाएं.

सांसद की अपील

गौरतलब है कि लगभग दो माह बाद औरंगाबाद में सांसद व उनकी पत्नी के रूप में दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वैसे जिले में प्रारंभ से अब तक 19 हजार 536 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 56 लोगों की मौत भी हुई है. इधर, सांसद सुशील कुमार सिंह ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनके संपर्क में जो भी लोग आये हैं, वे कोरोना जांच करा लें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें