33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में बीडीओ को माओवादी संगठन ने भेजा पत्र, डायनामाइट से उड़ाने की दी धमकी

आैरंगाबाद : बिहारके औरंगाबादमें बारुण प्रखंड के विकास पदाधिकारी धनंजय कुमार कोमाओवादी संगठन ने एक चिट्ठीभेजाहै.जिसमेंउन्हें पंद्रह दिनों के अंदर बारुणप्रखंड व नौकरी छोड़ने के लिये कहा गया है. ऐसा नहीं करने पर डायनामाइट से उनके कार्यालय की उड़ादिये की बातभी कही गयी है. चिट्ठी में भेजने वाले का नाम भी लिखा हुआ है जो […]

आैरंगाबाद : बिहारके औरंगाबादमें बारुण प्रखंड के विकास पदाधिकारी धनंजय कुमार कोमाओवादी संगठन ने एक चिट्ठीभेजाहै.जिसमेंउन्हें पंद्रह दिनों के अंदर बारुणप्रखंड व नौकरी छोड़ने के लिये कहा गया है. ऐसा नहीं करने पर डायनामाइट से उनके कार्यालय की उड़ादिये की बातभी कही गयी है.

चिट्ठी में भेजने वाले का नाम भी लिखा हुआ है जो इस प्रकार है अंजनी कु. सिन्हा(मंटू) बरमसिला गिरिडीह , जिला गिरिडीह (झारखंड). इस चिट्ठी को पढ़नेके साथ ही बीडीओ काफी दशहत में है. धनंजय कुमार ने बताया की गिरिडीह जिले से उनका कोई संबंध भी नहीं हैऔर उन्होंने बरमसिला का नाम भी नहीं सुना है. उन्होंने कहा कि वह डेढ़ वर्षों से बारुण ब्लाक में बीडीओ पद पर कार्यरत है और अकेले ही वे बीडीओ आवास पर रहते है. उन्हें कभी भी डर नही लगाएवं निर्भिकता सेअपना कार्यकरतेरहे है.

धनंजयकुमारने बताया कि इससे पूर्व उन्हें कभी ऐसी धमकी नही मिली है ना ही उनका किसी के साथ कोई दुश्मनी है. धमकी की सूचना उन्होंने डीएम, एसपी, डीआइजी, एसडीओ व एसएचओ बारुण को लिखित रूप सेदेदीगयी हैऔर सुरक्षा की मांग की है.

धमकी भरा चिट्ठी

Undefined
बिहार : औरंगाबाद में बीडीओ को माओवादी संगठन ने भेजा पत्र, डायनामाइट से उड़ाने की दी धमकी 4


पोस्ट के द्वारा भेजा गया चिट्ठी

Undefined
बिहार : औरंगाबाद में बीडीओ को माओवादी संगठन ने भेजा पत्र, डायनामाइट से उड़ाने की दी धमकी 5


डीएम, एसपी, डीआईजी, एसडीओ, एसएचओ बारुण को दी लिखित सूचना व सुरक्षा की मांग की

Undefined
बिहार : औरंगाबाद में बीडीओ को माओवादी संगठन ने भेजा पत्र, डायनामाइट से उड़ाने की दी धमकी 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें