27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दाउदनगर में बैठक से भागे इओ

दाउदनगर : औरंगाबाद जिले की दाउदनगर नगर पंचायत में सोमवार को उस वक्त हंगामा हो गया, जब कार्यपालक पदाधिकारी (इओ) विमल कुमार को वार्ड पार्षदों के आक्रोश के कारण बीच में ही बैठक छोड़ कर भागना पड़ा. वार्ड पार्षदों के आक्रोश को ङोलते-ङोलते वह अचानक बैठक कक्ष से बाहर निकल गये. उनके बाहर निकलते ही […]

दाउदनगर : औरंगाबाद जिले की दाउदनगर नगर पंचायत में सोमवार को उस वक्त हंगामा हो गया, जब कार्यपालक पदाधिकारी (इओ) विमल कुमार को वार्ड पार्षदों के आक्रोश के कारण बीच में ही बैठक छोड़ कर भागना पड़ा. वार्ड पार्षदों के आक्रोश को ङोलते-ङोलते वह अचानक बैठक कक्ष से बाहर निकल गये.
उनके बाहर निकलते ही वार्ड पार्षदों ने ‘कार्यपालक पदाधिकारी मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाये. पार्षदों ने कार्यालय परिसर में उनका घेराव भी किया. इतना ही नहीं कुछ पार्षदों ने अभद्र व्यवहार भी किया. इसके बाद सिटी मैनेजर अवध किशोर सिंह बाइक पर बैठा कर कार्यपालक पदाधिकारी को निकाल कर ले गये.
क्या है मामला : सशक्त स्थायी समिति व बोर्ड की बैठकों में पारित प्रस्तावों व निर्णयों को कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा अनुपालन व क्रियान्वयन नहीं कराये जाने के विषय पर बैठक आयोजित थी. बैठक हंगामेदार रही. प्रभारी प्रधान सहायक मो शफी कुरैशी के निलंबन के मुद्दे पर विवाद बढ़ गया. मुख्य पार्षद समेत अन्य पार्षदों का कहना था कि कार्यपालक पदाधिकारी बोर्ड के निर्णय के आलोक में तत्काल उनके निलंबन से संबंधित पत्र निर्गत करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें