1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arwal
  5. harsh firing again took ones life in bihar brides sister in law died due to bullet fired during jaimala asj

बिहार में हर्ष फायरिंग से गयी फिर एक की जान, जयमाला के दौरान चली गोली से दुल्हन की भाभी की मौत

एसपी का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लेकर शादी समारोह में अवैध हथियार से फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पर कार्रवाई भी की जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सांकेतिक फोटो

अरवल. बिहार में लाख सख्ती के बाद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला अरवल से का है. यहां एक विवाह समारोह में की गई हर्ष फायरिंग में लड़की की भाभी को अपनी जान गंवानी पड़ी. जानकारी के अनुसार जिले के कलेर बाजार में शादी समारोह के दौरान जयमाला के वक्त हर्ष फायरिंग हुई और इस घटना में लड़की के भाभी की मौत हो गयी. इस घटना के बाद देखते ही देखते पूरे घर में चींख पुकार मच गई. जश्न मातम में तब्दील हो गया.

स्थानीय लोगों की माने तो बड़े तामझाम के साथ कलेर में कमलेश चौधरी के घर में शादी थी. इस दौरान जैसे ही जयमाला कार्यक्रम प्रारंभ हुआ किसी ने खुशी व्यक्त करते हुए अपने अवैध हथियार से फायरिंग कर दी. गोली दुल्हन के भाभी को जा लगी. आनन-फानन में गोली से जख्मी हुई महिला को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन शव लेकर भाग गये.

महिला की मौत की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में सभी रिश्तेदार और घर के लोग लोग शादी निपटा कर घर से भाग निकले. पुलिस की माने तो कलेर गांव निवासी कमलेश चौधरी के घर आई बारात में लड़की की ममेरी भाभी की गोली लगने से मौत हुई है. मृतका की पहचान पटना जिला के पालीगंज थाना क्षेत्र के परियो गांव की रहने वाली सावित्री देवी के रूप में की गयी है. पुलिस शव को रिकवरी करने के लिए मृतक के गांव में छापेमारी कर रही है.

इस मामले को लेकर एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस महिला का शव बरामद करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. घटना के बाद कलेर गांव में मातम छाया हुआ है वहीं पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है. एसपी का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लेकर शादी समारोह में अवैध हथियार से फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पर कार्रवाई भी की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें