33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : जानें कैसे भैंसों ने फेरा चोर के उम्‍मीदों पर पानी

करपी(अरवल) : करपी पंचायत की सरपंच सुजंता देवी के पशुओं की चोरी करने का चोरों ने प्रयास किया लेकिन असफल रहा. मिली जानकारी के अनुसार करपीडीह निवासी व स्थानीय सरपंच सुजंता देवी समेत घर के अन्य सदस्य गुरुवार की रात खाना खा कर सो गये थे. मध्य रात में चोरों ने इनके घर पहुंच बाहर […]

करपी(अरवल) : करपी पंचायत की सरपंच सुजंता देवी के पशुओं की चोरी करने का चोरों ने प्रयास किया लेकिन असफल रहा. मिली जानकारी के अनुसार करपीडीह निवासी व स्थानीय सरपंच सुजंता देवी समेत घर के अन्य सदस्य गुरुवार की रात खाना खा कर सो गये थे. मध्य रात में चोरों ने इनके घर पहुंच बाहर से मुख्य दरवाजा की कुंडी लगा दी एवं गोशाला से दो भैंसों को लेकर करपी -शहरतेलपा पथ पर पहले से खड़ा किया व पिकअप वैन पर चोर भैंस को चढ़ाने लगा लेकिन भैंस पिकअप वैन पर नहीं चढ़ी.

भैंस भागकर पुनः अपने गोशाला में आ पहुंची. इसी बीच घर के लोगों की भैंस की आहट सुन नींद खुल गयी. दरवाजे के बाहर से लगे होने एवं पशुओं की चोरी की आशंका देख घर के सदस्य शोर मचाने लगे.

पुनः चोर भैंस को ले जाने का प्रयास करने लगा लेकिन इसी आसपास के लोगों की भी नींद खुल गयी. लोग शोर मचाने लगे तो चोरों ने अपने आप को पार्टी का आदमी कह डराने का प्रयास किया लेकिन आसपास के लोग शोर मचाने से नहीं माने.

चोर चोरी में सफलता नहीं देख सड़क पर लगाये पिकअप वैन लेकर फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें