34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिना आधार नहीं मिलेगा खाद्यान्न

निर्देश.जन वितरण प्रणाली की दुकानों की दीवार पर दर व मात्रा लिखाना जरूर अब तक 17 दुकानदारों पर दर्ज की जा चुकी है प्राथमिकी अरवल (ग्रामीण) : जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में मंगलवार को खाद्यान्न आपूर्ति की समीक्षात्मक बैठक की गयी. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना आधार कार्ड वाले लोगों को जविप्र […]

निर्देश.जन वितरण प्रणाली की दुकानों की दीवार पर दर व मात्रा लिखाना जरूर

अब तक 17 दुकानदारों पर दर्ज की जा चुकी है प्राथमिकी
अरवल (ग्रामीण) : जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में मंगलवार को खाद्यान्न आपूर्ति की समीक्षात्मक बैठक की गयी. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना आधार कार्ड वाले लोगों को जविप्र की दुकान से खाद्यान्न नहीं मिलेगा. जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों को चेतावनी दी गयी कि खाद्यान्न का वितरण निर्धारित मात्रा एवं दर पर ही करें.
जिला आपूर्ति पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि जहानाबाद गोदाम से ट्रकों द्वारा आनेवाले पीडीएस के खाद्यान्न का वजन के सुनिश्चित करें. जहानाबाद से ट्रक उठाव दो बजे दिन तक अवश्य कर लिया जाये और सहायक गोदाम प्रबंधक को हस्तगत करा दिया जाये. जिला आपूर्ति को निर्देश दिया गया कि जिले की सभी जन वितरण प्रणाली की दुकानों की दीवार पर स्पष्ट रूप से खाद्यान्न एवं केराेसिन की दर एवं मात्रा लिखाना सुनिश्चित करें.
इसकी मात्रा और दर में किसी प्रकार की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी. अनियमितता के आरोप में अब तक जन वितरण प्रणाली के 17 दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. बैठक में जिला आपूर्ति पदाधिकारी, सहायक आपूर्ति पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, प्रखंड मार्केटिंग ऑफिसर के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें