25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरा में दिनदहाड़े बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

आरा शहर के मझौवां में बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक भोजपुर के बड़हरा के कुदरियां गांव का रहने वाला प्रिंस कुमार था. बांध के पास गोली मारी गयी.

Bihar Crime News : आरा के नगर थाना क्षेत्र के मझौव बांध के पास मंगलवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 26 वर्षीय प्रिंस सिंह के रूप में की गई है. जो बड़हरा के सिन्हा थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव का रहने वाला था. मृतक पेशे से बालू कारोबारी था और जमीन की खरीद-बिक्री का काम भी करता था. आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद में हत्या की गई है.

सीने में लगी गोली

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह प्रिंस सिंह अपनी बाइक से पुलिस लाइन की ओर जा रहे थे. तभी बांध के पास कुछ हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली प्रिंस के सीने में लगी. जिसके बाद घायल प्रिंस को वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

जमीन विवाद में हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों का कहना है कि सात कट्ठा जमीन को लेकर प्रिंस का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. इस विवाद को सुलझाने के लिए पंचायती स्तर पर प्रयास भी किया गया था.

मृतक की जेब से मिली तीन गोलियां

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शरीर से एक गोली बरामद हुई है. वहीं मृतक की जेब से भी पुलिस को तीन गोलियां मिली हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना के बारे में परिजनों से भी पूछताछ की गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की शादी वर्ष 2022 में मई माह में हुई थी. उसकी पत्नी वाराणसी में भारत सरकार के जल शक्ति विभाग/पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी गुस्सा है.

Also Read: ललन सिंह का तेजस्वी यादव पर हमला, कहा- जनता को बताएं लालू यादव ने बिहार को कैसे किया बर्बाद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें