24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शत्रुघ्न हत्याकांड में एक अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा रतनपुर गांव में शुक्रवार को आपसी विवाद में रतनपुर के ही एक युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक नामजद अपराधी को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधी की पहचान रतनपुर निवासी लक्ष्मण यादव के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई है.

कोईलवर. चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा रतनपुर गांव में शुक्रवार को आपसी विवाद में रतनपुर के ही एक युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक नामजद अपराधी को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधी की पहचान रतनपुर निवासी लक्ष्मण यादव के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई है. मुन्ना की गिरफ्तारी चांदी पुलिस ने संदेश पुलिस और डीआइयू कि टीम के साथ तकनीकी सूचना के आधार पर पड़ोस के गांव रामपुर से शनिवार की देर रात की. पुलिस ने बताया कि शत्रुघ्न यादव की शुक्रवार की देर रात को हुई हत्या मामले में मृतक के पिता सुरेंद्र यादव ने शनिवार को चांदी थाना में कौशल यादव समेत दस को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नामजद आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने तकनीकी आसूचना और अन्य सूत्रों की मदद से जाल बिछाना शुरू किया. इसी क्रम में एक नामजद मुन्ना कुमार पिता लक्ष्मण यादव साकिन रतनपुर जलपुरा चांदी का लोकेशन संदेश थाना के रामपुर में मिला. सूचना की सम्पुष्टि करते हुए चांदी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने संदेश थाना और डीआइयू टीम के साथ रामपुर गांव में छापेमारी की. देर रात की गई छापेमारी में मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान उसके पास से एक अवैध हथियार और पांच जिंदा कारतूस भी पकड़ा गया है. पकड़ा गया अपराधी शत्रुघ्न हत्याकांड का नामजद आरोपी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी लगातार जारी है. जल्द ही सभी को सलाखों के पीछे किया जाएगा. बता दें कि शुक्रवार की देर रात आपसी विवाद में चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा तापा पंचायत के रतनपुर निवासी शत्रुघन यादव को गोली मार दी गयी थी, जिसमे उसकी मौत हो गयी थी. हत्या के पीछे बालू ,हाइवा ट्रक और दारू का विवाद प्राथमिक तौर पर सामने आया है. मृतक जलपुरा पंचायत के मुखिया का गाड़ी चलाता था. बताते चलें कि शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब जलपुरा रतनपुर के बथानी टोला के रहने वाले शत्रुघ्न यादव खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था तभी उसे गांव के कुछ लोग बुलाकर समीप के स्कूल के पास ले गये जहां पहले से मौजूद कौशल यादव से शत्रुघ्न यादव की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. कहासुनी से उतपन्न हुआ विवाद धीरे-धीरे झगड़े में बदल गया, जिसके बाद कौशल यादव द्वारा शत्रुघ्न यादव पर फायरिंग कर दी गयी जिसमे उसकी मौत हो गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें