27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसपी संचालक से 1.20 लाख रुपये की लूट

गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर पासवान चौक के समीप तीन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक से एक लाख 20 हजार 360 रुपये लूट ली है.

आरा.

गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर पासवान चौक के समीप तीन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक से एक लाख 20 हजार 360 रुपये लूट ली है. इस घटना के बाद सीएसपी संचालक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना के बाद एएसपी परिचय कुमार जांच के लिए पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी और पैसे की बरामदगी को लेकर कई दिशा निर्देश दिये. मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के शांतिनगर मौलाबाग निवासी रघुवंश सिंह के पुत्र सीएसपी संचालक संजय कुमार सिंह से हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

तीन की संख्या में थे हथियारबंद अपराधी :

सीएसपी लूट में तीन की हथियारबंद अपराधी गमछे से मुंह बांधकर आये और घटना को अंजाम दिया. यह संयोग है कि लूट की घटना के समय तीन अपराधी और तीन ग्राहक सीएसपी में उपस्थित थे.

बिना नंबर की गाडी से थे अपराधी :

सीएसपी लूट की घटना को बिना नंबर की बाइक से अपराधी आये और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद गंगहर गांव की ओर भाग निकले.

जांच को लेकर पहुंचे एएसपी :

लूट की घटना की जांच को लेकर एएसपी परिचय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली और अपराधियों की गिरफ्तारी व रुपये बरामदगी को लेकर कई निर्देश दिये.

लोकल लुटेरों पर शक :

सीएसपी संचालक लूट की घटना पर पुलिस को जिला स्तरीय लुटेरों पर शक की सूई घुम रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही लूट का उद्भेदन पुलिस कर लेगी.

लुटेरों के लिए सेफ जोन बना सीएसपी :

विभिन्न बैंकों द्वारा लोगों को सुविधा देने के उद्देश्य से सीएसपी लगाये गये हैं. लेकिन सीएसपी की सुरक्षा भगवान भरोसे हैं. यहीं कारण हैं कि लुटेरे लगातार सीएसपी को निशाना बना रहे हैं. धीरे-धीरें लुटेरों के लिए सीएसपी को टारगेट बनाना सेफ जोन साबित हो रहा है. प्रभात खबर सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि नहीं करता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें