28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर से दो दिन पूर्व निकले ऑटो चालक का शव बरामद

नवादा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व घर से निकले ऑटो चालक का शव बरामद हुआ है. उसका शव नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति परिसर स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास से शनिवार की सुबह बरामद हुआ है.

आरा.

नवादा थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व घर से निकले ऑटो चालक का शव बरामद हुआ है. उसका शव नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति परिसर स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास से शनिवार की सुबह बरामद हुआ है. शव के मिलने से आसपास की इलाके में अफरा-तफरी का आलम रहा. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना नवादा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष कमलजीत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. जानकारी के अनुसार मृतक नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ कुशवाहा धर्मशाला वार्ड नंबर 43 निवासी स्व रामजीवन साह का 30 वर्षीय पुत्र सूरज साह है एवं वह पेशे से ऑटो चालक था. इधर मृतक के मोहल्ले के लग रहे चचेरे भाई केदार साह ने बताया कि वह दो दिन पूर्व घर से निकला था. पहले वह ऑटो चला रहा था. लेकिन इधर वह नशा करने लगा था और ऑटो चलाना भी बंद कर दिया था. इसी बीच शनिवार की सुबह बाजार समिति परिसर स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास काम कर रहे पलदार द्वारा सूचना मिली कि एक आदमी का शव यहां पड़ा है. सूचना पाकर वे लोग वहां पहुंचे और शव को देख उसकी पहचान की. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. वहीं दूसरी ओर मृतक के मोहल्ले के लग रहे चचेरे भाई केदार साह ने बताया कि उसकी मौत कैसे हुई है या पता नहीं चल पा रहा है. जबकि पुलिस द्वारा बनायी गयी मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पायेगा. बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था. उसके परिवार में मां मंजू कुंवर व एक भाई नीरज एवं एक बहन संतोषी देवी है. मृतक के मझले भाई धीरज कुमार की भी मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हो गयी थी. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. इस घटना के बाद मृतक की मां मंजू कुंवर एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें