30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि विवाद में चार गंभीर रूप से घायल

प्रखंड क्षेत्र की फतेहपुर पंचायत के वार्ड 21 झारकाहा गांव में भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गयी. इसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

नरपतगंज. प्रखंड क्षेत्र की फतेहपुर पंचायत के वार्ड 21 झारकाहा गांव में भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गयी. इसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चारों घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतगंज भर्ती कराया गया. जहां इलाज के बाद ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घायल में फतेहपुर पंचायत के वार्ड 21 निवासी विपिन यादव, उग्रआनंद यादव , चिराग आनंद, जूली देवी बताया जा रहा है. वहीं मंगलवार को पीड़ित पक्ष ने नरपतगंज थाना पहुंचकर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. थानाध्यक्ष कुमार विकास ने बताया कि पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

भूमि विवाद में महिला घायल

अररिया. रानीगंज प्रखंड क्षेत्र के बनगामा वार्ड 09 में भूमि विवाद में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे परिजनों के द्वारा आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. जहां चिकित्सक की देखरेख में घायल महिला का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायल महिला बनगामा वार्ड 09 निवासी रियाजुद्दीन की पत्नी हमीदा खातून बतायी जा रही है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौत, एक घायल

अररिया. जहांनपुर चौक के समीप ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में जोकीहाट रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया. जहां सदर अस्पताल अररिया पहुंचते ही गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल पुरुष का इलाज किया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल पुरुष की पहचान किशनगंज जिले के मजकुरी निवासी शाहनवाज के रूप में की जा रही है. वहीं मृतका महिला शाहनवाज की ददिया सास बताई जा रही है.

आपसी विवाद में चार लोग घायल

अररिया. सदर प्रखंड क्षेत्र के दियारी मजगामा वार्ड 08 में आपसी विवाद में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. जहां चारों घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायलों में दियारी मजगामा वार्ड 08 निवासी जबाद, तनवीर मतलुवा व रुखसाना बताई जा रही है.

दो वारंटी गिरफ्तार

अररिया. अररिया आरएस पुलिस ने रजोखर से दो वारंटी को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया गया. जहां गिरफ्तार वारंटी का मेडिकल जांच के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा. वहीं गिरफ्तार वारंटी रजोखर निवासी नन्हे व रजाक बताया जा रहा है.

ट्रक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, दो घायल अररिया. अररिया-फारबिसगंज मार्ग में मानिकपुर के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक के देखरेख में घायल दोनों युवक का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायलों में मिथिलेश कुमार व सचिन कुमार बताया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें