जोकीहाट में 90 लीटर शराब जब्त, दो गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अररिया : उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार सुबह वाहन जांच के दौरान अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड के 90 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की. मौके पर दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार भी किया. शराब जिस कार से लायी जा रही थी, उसे भी जब्त कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल के कानकी में एक कार पर शराब लोड की गयी है, जिसे जोकीहाट के रास्ते लाया जायेगा. सूचना के आलोक में उत्पाद निरीक्षक सेराज अहमद के नेतृत्व में अररिया-बहादुरगंज एनएच 327 ई पर जोकीहाट हाई स्कूल चौक पर वाहन जांच चलाने का निर्देश दिया. वाहन जांच के क्रम में एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार बहादुरगंज की ओर से आती दिखी.
जब कार को रोक उसकी जांच की गयी तो कार में अंग्रेजी शराब के ब्लेंडर्स प्राइड, रॉयल चैलेंज, रॉयल स्टैग, ऑफिसर्स चॉइस जैसे ब्रांडों की कुल 90 लीटर शराब बरामद हुई. मौके पर कार पर सवार मनोज कुमार पिता स्व बृहस्पति कामती, प्रभात कॉलोनी, वार्ड नंबर 22 पूर्णिया व सुमित कुमार पिता स्व सुब्रत कुमार दास विवेकानंद कॉलोनी वार्ड 24 पूर्णिया को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में दोनों ने बताया कि शराब पूर्णिया ले जायी जा रही थी. वहीं तस्करी में प्रयुक्त कार का नंबर डब्ल्यूबी 02 एम 5994 है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें