28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पप्पू यादव ने कहा, अगर सहयात्री कहें कि मैंने बदसुलूकी की है तो माफी मांगने को तैयार हूं

नयी दिल्ली : जेट एयवेज की पटना से दिल्ली आ रही उडान में एक एयर होस्टेस से कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले राजद के निष्कासित सांसद पप्पू यादव ने आज अपने राजनीतिक विरोधियों पर कहानी गढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर सहयात्री कहते हैं कि उन्होंने ऐसा किया है तो वह माफी […]

नयी दिल्ली : जेट एयवेज की पटना से दिल्ली आ रही उडान में एक एयर होस्टेस से कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले राजद के निष्कासित सांसद पप्पू यादव ने आज अपने राजनीतिक विरोधियों पर कहानी गढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर सहयात्री कहते हैं कि उन्होंने ऐसा किया है तो वह माफी मांगने के लिए तैयार है. कल दिल्ली आने की उडान में कुछ भी गलत नहीं करने के अपने पहले के रूख पर कायम रहते हुए, यादव ने कहा, यह मेरे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा रची एक साजिश है.

उन्होंने मुझे बदनाम करने के लिए पूरी कहानी गढी है. उडान के दिल्ली उतरने से पहले ही घटना, सोशल मीडिया पर कैसे पहुंच गयी. यादव ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर कोई खाने की चीज सीट पर या मुसाफिर के कपडों पर गिर जाती है तो उसे साफ करना चालक दल की जिम्मेदारी है. बिहार से राजद के निष्कासित सांसद ने कहा, मैं पिछले 35 साल से हवाई यात्रा कर रहा हूं और मुझ पर कभी कोई आरोप नहीं लगा.
उडान में अन्य यात्री भी थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी मेरे व्यवहार के बारे में शिकायत नहीं की. अगर मैंने दुर्व्यवहार किया है, जैसा आरोप है तो, अन्य यात्रियों ने भी देखा होता. अगर पांच यात्री भी सामने आकर कहें कि मैंने बदसलूकी की है तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं. इस बीच जेट एयरवेज ने कहा कि वह पूरी तरह से अपने स्टाफ के साथ है लेकिन कंपनी ने यह भी कहा कि पायलट ने इस संबंध में अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें